Logo
March 28 2024 08:51 PM

दिन भर चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद देर रात अपने घर पहुंचे तजिंदर पाल बग्गा

Posted at: May 7 , 2022 by Dilersamachar 9249

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा दिन भर चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद शुक्रवार देर रात अपने घर पहुंच गए. पंजाब पुलिस के साथ, दिल्ली और हरियाणा पुलिस की दिनभर चली गहमागहमी के बाद शुक्रवार रात 12:30 बजे तजिंदर पाल बग्गा को गुरुग्राम स्थित द्वारका अदालत की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट स्वयं सिद्धा त्रिपाठी के समक्ष पेश किया गया. मजिस्ट्रेट के सामने बग्गा की मेडिकल रिपोर्ट भी पेश की गई, जिसमें उनकी पीठ व हाथ में चोटें पाई गईं. बग्गा ने मजिस्ट्रेट से कहा कि वह अपने घर जाना चाहते हैं, जिसके बाद अदालत ने उन्हें पुलिस सुरक्षा में घर भेजा.

देर रात घर पहुंचने पर बड़ी संख्या में समर्थकों ने तजिंदर पाल बग्गा का स्वागत किया. मजिस्ट्रेट के सामने पेशी से पहले बग्गा की दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में मेडिकल कराया गया. अदालत ने उन्हें घर छोड़ने के अलावा हरिनगर थाने के एसएचओ से सुरक्षा का ध्यान रखने के लिए कहा. पंजाब पुलिस के वकीलों की टीम ड्यूटी मजिस्ट्रेट स्वयं सिद्धा त्रिपाठी की सोसायटी के बाहर खड़ी थी. लेकिन उन्हें तजिंदर पाल बग्गा की पेशी व घर लौटने की भनक तक नहीं लगी. देर रात 1 बजे तक पंजाब पुलिस के वकील मजिस्ट्रेट की सोसायटी के बाहर खड़े रहे. दिल्ली पुलिस के जरिए उन्हें पता लगा कि बग्गा की मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेशी हो चुकी है और वह अपने घर जा चुके हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर ट्विटर पर एक टिप्पणी करने के मामले में पंजाब पुलिस तजिंदर पाल सिंह बग्गा को ढूंढ रही थी. भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया कि शुक्रवार सुबह 9 बजे के करीब पंजाब पुलिस के 50 जवान बग्गा को उनके घर से उठा ले गए. इसके बाद हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हुआ और दिल्ली के साथ हरयाणा पुलिस हरकत में आई. दिल्ली पुलिस के कहने पर हरियाणा पुलिस ने बग्गा को लेकर जा रही पंजाब पुलिस के काफिले को कुरुक्षेत्र में रोक लिया. दिल्ली पुलिस ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा के परिवार की शिकायत पर पंजाब पुलिस के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया.

ये भी पढ़े: खालिस्तानी झंडे लगने के बाद सील हुई हिमाचल स्टेट बॉर्डर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED