Logo
September 24 2021 03:40 AM

इंटरकोर्स का लेना है आनंद तो चुने ये जगह

Posted at: Sep 17 , 2017 by Dilersamachar 9634

भारत में सेक्स बड़ा ही हॉट टॉपिक माना जाता है। अंदर से लोग इसे पसंद तो करते हैं, मगर समाज के डर के कारण कहने से डरते हैं। यही कारण है कि इस पर कम ही और आधी-अधूरी बात होती है। सेक्सुअल फंतासियों को ही ले लीजिए। अपने यहां लोग सेक्स को लेकर दिमाग में ख्याली पुलाव खूब पकाते हैं, लेकिन उन्हें जाहिर नहीं कर पाते हैं। किसी को पहाड़ पर सेक्स का आनंद लेना अच्छा लगता है, तो कोई समुद्र तट पर खुले में इस शारीरिक क्रिया का लुत्फ उठाना चाहता है।

लोगों से जब इस बारे में जाना-समझा गया, तो इंट्रेस्टिंग जवाब सामने आए। जानना चाहेंगे कि वे कौन सी फंतासियां हैं, जिन्हें लोग अपने सेक्सुअल अनुभव से जोड़ कर देखते हैं। वैगाबॉम्ब की रिपोर्ट के मुताबिक, लोगों को इंटरकोर्स के दौरान पार्टनर का सेक्सुअली डॉमिनेट करना बहुत पसंद होता है। वे चाहते हैं कि उनका पार्टनर इस दौरान उन पर हावी हो।

वहीं, कई लोगों का मानना था कि पब्लिक स्पेस पर फिजिकली इंटीमेट होने का मजा ही कुछ और है। खुली जगहों पर सेक्स का आनंद लेने की इच्छा जताने वालों की कमी नहीं थी। पार्टनर को मास्टरबेट करते देखने की बहुत लोगों ने अपनी फंतासी में इच्छा जताई।

उधर, कुछ लोग ऐसी जगहों पर सेक्स करना चाहते थे, जहां के बारे में आमतौर पर लोग कम ही सोचते हैं। मसलन फ्लाइट, जहाज, नाव, समुद्र तट, पानी की टंकी और सीढ़ियां वगैरह। जबकि रोमांटिक जगहों पर रिलेशन बनाने वालों की भी कमी नहीं थी। वह ऐतिहासिक इमारतों या फिर अन्य जगहों पर प्यार करना चाहते थे।

जमाना मॉडर्न है, तो सेक्स के मामले में भी लोगों की फंतासियां अलग किस्म की हैं। इसमें उन्होंने बताया कि सेक्स के दौरान अगर उनके हाथ किसी सेक्स ट्वॉय, रस्सी या कपड़े से बंधे होंगे, तो वे इस क्रिया का भरपूर आनंद ले सकेंगे। बहुत लोगों ने अपनी फंतासी के तौर पर ओरल सेक्स, एक वक्त पर एक से ज्यादा लोगों के साथ रिलेशन, अजनबियों के साथ सेक्स और बेहद कंजस्टेड जगहों पर सेक्स करने की चाहत बताई।

ये भी पढ़े: जानें प्रधानमंत्री से लेकर मेनका गांधी जैसे बड़े नेताओं के बहुत बड़े SECRETS!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED