Logo
March 29 2024 07:52 PM

टमाटर और शहद का सेवन करें, 5 मिनट में बढ़ाए संभोग शक्ति

Posted at: Oct 10 , 2018 by Dilersamachar 10304

दिलेर समाचार, पुरुषों को ऐसी कई सारी बीमारियां होती है जिनके बारे में वो खुलकर बता नहीं पाते। महिलाएं तो अपनी दोस्तों और अपनी मां को बता भी देती हैं। लेकिन पुरुष किससे बताए...??


तो इसके लिए पुरुष ये लेख पढ़े। इस लेख में हम आपको टमाटर और शहद के मिश्रण की जानकारी दे रहे हैं। इसे इस्तेमाल करें और अपनी सभी तरह की सेक्सुअल समस्या को जड़ से खत्म कर दें। क्योंकि पुरूषों की ये बीमारियां भले ही व्यक्तिगत हो लेकिन ये पूरे परिवार को प्रभावित करती हैं। इन सेक्‍स समस्‍याओं के कारण पुरूष अत्‍याधिक कमजोरी भी महसूस करने लगते हैं। जिससे कई पुरुष मानसिक अवसाद की चपेट में भी आ जाते हैं और बाबा-हकीमों के चक्कर लगाने लगते हैं।

 

एक महीने तक करें इसका सेवन

अगर आपका भी कोई ऐसा दोस्त है जो ऐसे ही किसी समस्या से ग्रस्त है और खुलकर इस पर बात नहीं कर पा रहा है तो उन्हें ये टमाटर और शहद का अचूक उपाय बताएं। इसे इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। 


इसके लिए सबसे पहले रोज सुबह नाश्‍ते में एक ग्‍लास टमाटर का रस लें। फिर इसमें दो चम्‍मच शहद मिलाएं। अब इस मिश्रण को पिएं। इसे पीने से स्पर्म काउंट में बढ़ोतरी होती है जिससे संभोग की शक्ति बढ़ती है।

 

ध्यान रखें

इस जूस को पीने से एक घंटे पहले और पीने के एक घंटे बाद तक किसी भी तरह की चाय और कॉफी का सेवन ना करें। हो सके तो कैफीन और सिगरेट का सेवन बंद ही कर दें। तब ये मिश्रण अधिक असर दिखाता है।

ये भी पढ़े: सेंधा नमक के बारे में जाने कुछ बातें.....

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED