Logo
December 6 2020 03:19 AM

फिल्म एक्टर कमल हासन के राजनीति में आने की अटकलें तेज...आज चेन्नई में दिल्ली के सीएम केजरीवाल से करेंगे मुलाकात...

Posted at: Sep 21 , 2017 by Dilersamachar 9374

दिलेर समाचार:आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज तमिलनाडु के एक दिन के दौरे पर चेन्नई जायेंगे. इस दौरान वह मशहूर फ़िल्म अभिनेता कमल हासन से लंच पर मुलाकत करेंगे. हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी के आगाज का ऐलान करने वाले हैं.
तमिलनाडु की राजनीति में कदम ज़माने की कोशिश में AAP
एक दिन की य़ात्रा के दौरान केजरीवाल चेन्नई स्थित तमिलनाडु सरकार के विश्वस्तरीय कौशल विकास केन्द्र का दौरा करेंगे. सियासी हलकों में केजरीवाल की इस य़ात्रा को तमिलनाडु की राजनीति में आप के कदम ज़माने की कोशिश के रुप में देखा जा रहा है. समझा जाता है कि केजरीवाल और हासन राज्य की राजनीति में भविष्य की रणनीति पर चर्चा करेंगे.
हासन ने जताई थी राजनीति में रजनीकांत के साथ मिलकर काम करने की इच्छा
बता दें कि कुछ दिन पहले ही कमल हासन ने राजनीति में आने को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने राजनीति में रजनीकांत के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई थी. हासन ने कहा था, ‘’सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में प्रवेश करते हैं तो मैं उनके साथ हाथ मिलाकर साथ काम करना चाहूंगा. हम दोनों हमेशा से ही अपने पेशे से जुड़े मुद्दों पर बात करते हैं. वो राजनीति में आ जाते हैं तो हम दोनों को राजनीतिक विषयों पर विचार-विमर्श करने में भी कोई परेशानी नहीं होगी.’
रजनीकांत ने भी दिए थे राजनीति में आने के संकेत 
जून में रजनीकांत ने भी राजनीति में आने के संकेत दिए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई पार्टियों से उनकी बात भी चल रही थी. रजनीकांत ने कहा था कि वह इस संबंध में राजनेताओं से चर्चा कर रहे हैं और जब सब तय हो जाएगा, तो वह इस बारे में घोषणा करेंगे.
पिछले कुछ महीनों में, हासन तमिलनाडु की वर्तमान राजनीति को लेकर काफी मुखर रहे हैं. कमल हासन ने ट्वीट करके एआईएडीएमके के दोनों गुटों के विलय पर निशाना भी साधा था. उन्होंने लिखा था, ‘’गांधी टोपी, कश्मीरी टोपी और अब जोकर टोपी. क्या यह सब आपके लिए पर्याप्त है या आप अभी भी कुछ और चाहते हैं. तमिल लोग कृपया जवाब दें.’’

ये भी पढ़े: गोरखपुर में 5वीं के छात्र ने किया सुसाइड, नोट में लिखा- मैम इतनी बड़ी सजा किसी को न दें

 


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED