Logo
March 29 2024 11:00 AM

Tamil Nadu Election 2021: नारियल तोड़ और डोसा बनाकर मतदाताओं को लुभाने का प्रयास कर रहे प्रत्याशी

Posted at: Mar 26 , 2021 by Dilersamachar 9851

दिलेर समाचार, चेन्नई. तमिलनाडु (Tamil Nadu Election 2021) में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी प्रचार के रोज नए-नए तरीके अपना रहे हैं. कोई कपड़े धो रहा है तो कोई नारियल तोड़कर मतदाताओं का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास कर रहा है. यहां की रोयापुरम सीट से अन्नाद्रमुक (AIADMK) प्रत्याशी डी जयकुमार सड़क किनारे लगे हैंडपंप को चलाकर एक महिला के घड़े में पानी भरते नजर आए.

मौजूदा राज्य सरकार में मत्स्यपालन मंत्री जयकुमार पार्टी संस्थापक एमजी रामचंद्रन की पहचान वाली टोपी पहनकर प्रचार कर रहे हैं एवं मतदाताओं तक साइकिल एवं रिक्शा से पहुंच रहे हैं. विरुगमबाक्कम से द्रमुक प्रत्याशी एवीएम प्रभाकर राजा चुनाव प्रचार के दौरान अपनी पाककला का प्रदर्शन कर रहे हैं. वह छोटे से ठेले पर तुरंत गर्मा-गरम डोसा बनाते नजर आ रहे हैं.

मक्कल निधि मयियम प्रत्याशी प्रियदर्शिनी एगमोर में सड़क किनारे की रेहड़ी पर मसालेदार मछली पकाकर मतदाताओं से उनके पक्ष में मतदान करने का अनुरोध कर रही हैं. कोयंबटूर जिले के थोंडामुथुर से निर्दलीय प्रत्याशी एवं लोकप्रिय अभिनेता मंसूर अली खान अकेले मोपेड पर प्रचार कर रहे हैं.

खान प्रचार के दौरान नारियल पानी बेचने वाले के पास गए और खुद उसके दाव (चाकू) से नारियल तोड़कर पानी पिया और भुगतान किया. हार्बर सीट पर बड़ी संख्या में उत्तर भारतीय मतदाताओं के होने की वजह से द्रमुक प्रत्याशी पीके सेकर बाबू एवं लोकसभा सदस्य दयानिधि मारन लाल राजस्थानी पगड़ी पहनकर प्रचार करते नजर आ रहे हैं. पिछले चुनाव में भी द्रमुक द्वारा दीवार पर चिपकाए जाने वाले पोस्टर में हिंदी भाषा का प्रयोग असमान्य बात नहीं थी.

ये भी पढ़े: UP Panchayat Elections 2021 Date Sheet: 4 चरणों में होंगे चुनाव, 2 मई को परिणाम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED