Logo
August 7 2020 03:20 PM

तमिलनाडु: दो गुटों में हिंसक झड़प, 25 नावों और कई घरों में लगाई आग

Posted at: Aug 2 , 2020 by Dilersamachar 5206

दिलेर समाचार,नई दिल्‍ली. तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुड्डालोर (Cuddalore) में शनिवार को एक व्‍यक्ति की कथित हत्‍या के बाद हिंसा भड़क गई. भीड़ ने इस हिंसा के दौरान एक नाव और दोपहिया वाहनों को आग लगा दी. इस पूरे मामले में पुलिस ने 43 लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. यह घटना थालंगुडा गांव में हुई है.

 तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में शनिवार रात दो विरोधी राजनीतिक समूहों के बीच हिंसक झड़प के बाद से माहौल तनावपूर्ण हो गया. इस झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. उपद्रवियों ने इस दौरान कई नावों और वाहनों को आग लगा दी तथा कई घरों में तोड़फोड़ की. इस हमले के बाद से इलाके के लोगों में डर का माहौल है.

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इलाके के दो समूहों के बीच लंबे समय से राजनीतिक दुश्मनी चल रही थी. यह तनातनी एक पूर्व स्थानीय निकाय प्रमुख के भाई की कथित तौर पर हत्या के बाद बढ़ गई. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों गुटों के बीच हुई झड़प में कम से कम 25 नावों, मछली पकड़ने वाली 50 जालें, 25 दोपहिया वाहनों और चार कारों को आग के हवाले कर दिया गया. इस आगजनी के दौरान कम से कम 10 घरों में तोड़फोड़ की भी शिकायत मिली है. चश्‍मदीदों के अनुसार उपद्रवी संपत्ति को नुकसान पहुंचाकर और आग लगाकर फरार हो गए. 

इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षा के लिहाज से 200 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. हालांकि पुलिस का कहना है कि अब स्थिति नियंत्रण में है. कुड्डालोर एसपी के अनुसार नाव और दोपहिया वाहनों को आग लगाई गई है. हमने पर्याप्‍त पुलिस बल तैनात कर दिया है.

ये भी पढ़े: बड़ा खुलासा! जानें, पूजा के नाम पर निकाले गए सुशांत के अकाउंट से इतने पैसे


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED