Logo
April 20 2024 08:08 AM

ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहती हैं तमन्ना भाटिया

Posted at: Nov 15 , 2017 by Dilersamachar 9686

दिलेर समाचार, ’चांद सा रोशन चेहरा’ (2005) से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली तमन्ना भाटिया मूलतः एक साउथ की फिल्मों की हीरोइन हैं। हिंदी में अब तक उन्होंने 10 फिल्में भी नहीं की हैं जबकि साउथ की तीन भाषाओं में अब तक वह दर्जनों फिल्में कर चुकी हैं। साउथ की फिल्में हो या हिंदी फिल्मंे तमन्ना अपने किरदारों के साथ प्रयोग करती रही हैं।

’बाहुबली 2ः द कन्क्लूजन’ जैसी सुपर डुपर हिट फिल्म करने के बाद तमन्ना ’क्वीन’ के तेलगू संस्करण में काम करने जा रही हैं। इसका निर्देशन नेशनल अवार्ड विनर निर्देशक नीलकंठ रेड्डी करेंगे।

तमन्ना भाटिया को ’बाहुबलीः द बिगनिंग’ (2015) की सफलता का खूब लाभ मिला लेकिन ’बाहुबली 2ः द कन्क्लूजन’ (2017) में उनका किरदार पलक झपकते ही खत्म हो जाने वाला था।

’बाहुबलीः द बिगनिंग’ (2015) में तमन्ना बाहुबली के साथ रोमांस करते हुए काफी खूबसूरत लगी थीं। दर्शकों ने उन्हें दिलो जान से चाहा और पसंद किया था लेकिन  ’बाहुबली 2ः द कन्क्लूजन’ (2017) में तमन्ना को देखकर काफी निराशा हुई। फैन्स को अपनी प्रिय एक्ट्रेस को सही से निहारने का अवसर तक नहीं मिला, किसी को उम्मीद नहीं थी कि ’बाहुबली 2ः द कन्क्लूजन’ (2017) में तमन्ना के साथ इस कदर नाइंसाफी होगी।

तमन्ना भाटिया, जॉन अब्राहम और राज कुमार राव के साथ ’चोर निकल के भागा’ करने वाली थीं लेकिन इस फिल्म से  जॉन अब्राहम और राज कुमार राव ने खुद को अलग कर लिया है, इसलिए इस फिल्म का भविष्य क्या होगा, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

तमन्ना ऋतिक रोशन की डांसिंग शैली की जबर्दस्त फैन हैं और उनके साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करना चाहती हैं। उनका मानना है कि ऋतिक जैसा डांसिंग टेलेंट आज के किसी दूसरे बॉलीवुड स्टार के पास नहीं

है।

तमन्ना ने बताया कि ’ऋतिक हमेशा मेरी प्रेरणा रहे हैं और मैं उनके कारण ही फिल्मों में आई हूं। मैं तो सिर्फ शौकिया तौर पर डांस कर रही हूं लेकिन ऋतिक तो डांसिंग के गॉड हैं। यदि मौका मिला तो मैं उनके साथ काम करना चाहूंगी।

तमन्ना का कहना है कि ’ऋतिक को वह अपने कैरियर की शुरूआत से देखती आ रही हैं। उनमें जो ईमानदारी और समर्पण है, उससे वह हमेशा प्रेरित होती रही हैं। 

ऋतिक रोशन ने घोषणा की है कि 2018 में वह 5 फिल्में करेंगे जिनमें से 03 उनके खुद के प्रोडक्शन की होंगी। कुछ फिल्मों में ऋतिक के अपोजिट नायिका की घोषणा अभी होनी बाकी है। देखना है कि तमन्ना जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस की ख्वाहिश को ऋतिक किस रूप में लेते हैं। 

ये भी पढ़े: अपने हिस्से के आकाश पर चमकने वाली अदाकारा तब्बू

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED