Logo
August 7 2020 03:34 PM

खराब प्रदर्शन के बाद भी जीता टीम इंडिया ने दिल...

Posted at: Sep 11 , 2018 by Dilersamachar 5304

दिलेर समाचार, Ind Vs Eng: टीम इंडिया (Team India) के लिए इंग्लैंड (England) से टेस्ट  सीरीज कुछ खास नहीं रही. 3-1 से पिछड़ने के बाद पांचवें टेस्ट में भी टीम इंडिया कुछ कमाल नहीं कर पाई. 292 रन बनाने के बाद भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन खराब रहा. इंग्लिश बल्लेबाजों ने 464 रन का टारगेट दिया. जिसमें सबसे ज्यादा एलिस्टर कुक (147) ने बनाए. इस मैच के बाद कुक संन्यास लेंगे. कप्तान जो रूट ने भी 125 रन की शानदार पारी खेली. पांचवें टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम इंडिया ने सभी का दिल जीत लिया. एलिस्टर कुक (Alastair Cook) को आउट करने के बाद टीम इंडिया ने उनको शानदार विदाई दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 
 

एलिस्टर कुक 147 रन बनाकर खेल रहे थे. हनुमन विहारी ने उनको आउट कर दिया. कुक निराश होकर ग्राउंट से लौटने लगे. उसी वक्त टीम इंडिया ने जश्न मनाने से पहले कुक को विदाई दी. सभी खिलाड़ी कुक के पास पहुंचे और उनको क्रिकेट में शानदार योगदान के लिए बधाई दी और फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं दी. विराट कोहली के साथ-साथ सभी खिलाड़ी उनके पास पहुंचे. ऐसा करके न सिर्फ उन्होंने इंडियन फैन्स का दिल जीता बल्कि इंग्लैंड फैन्स का भी जीता और स्पोर्ट्समैन स्पिरिट भी दिखाई.  

पांचवें टेस्ट के चौथे दिन मेजबान टीम से मिले 464 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भयावह शुरुआत के बाद भारत ने केनिंगटन ओवल में अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 58 रन बना लिए हैं. कुल मिलाकर अब टीम इंडिया के सामने मुकाबले के आखिरी दिन मंगलवार को मैच बचा लेना किसी चमत्कार से कम नहीं होगा. शिखर धवन (01), चेतेश्वर पुजारा (00) और खुद कप्तान विराट कोहली (00)  देखते ही देखते ऐसे आउट हुए कि हर कोई हैरान रह गया

ये भी पढ़े: जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को किया ढेर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED