Logo
May 19 2024 10:44 AM

तेजस्वी ने नवरात्रि में मछली का लुत्फ उठाया

Posted at: Apr 10 , 2024 by Dilersamachar 9629

दिलेर समाचार, पटना. बीते दिनों लालू यादव ने राहुल गांधी के साथ सावन के महीने में मटन की रेसिपी तैयार की थी और उसका सेवन भी किया था. तब विवाद हुआ था कि बिहार में सावन के महीने में मांसाहार से परहेज किया जाता है, ऐसे में लालू यादव ने ऐसा कैसे और क्यों किया. बाद में लालू यादव और उनके परिवार की ओर से काफी सफाई भी दी गई थी. अब मंगलवार को चैत्र नवरात्रि शुरू हुई है और तेजस्वी यादव ने मछली खाते हुए अपना एक वीडियो शेयर कर दिया है, जिसको लेकर वह सियासी तौर पर घेरे जा रहे हैं.

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें यह देखा जा सकता है कि तेजस्वी यादव की बगल में वीआइपी नेता मुकेश सहनी बैठे हैं और दोनों नेता भोजन कर रहे हैं. तेजस्वी यादव बता रहे हैं कि मुकेश साहनी अपने घर से छेचढ़ा मछली बनवा कर लाए हैं.

वीडियो में तेजस्वी यादव यह कहते हुए देखे जा रहे हैं कि इस भुनी हुई मछली के साथ रोटी, प्याज, मिर्च और नमक भी है. इसके अलावा भीषण गर्मी में लू न लगे और चुनाव प्रचार जोरशोर से जारी रहे इसलिए भोजन के साथ सत्तू, तरबूज, बेल के शरबत के साथ मट्ठा भी है.

इस वीडियो में सहनी दावा कर रहे हैं कि महागठबंधन बिहार की सभी 40 सीटे जीतेगा. साथ ही भोजन के बारे में बताते हुए मुकेश सहनी ये भी कहते हैं कि वीडियो को देख काफी लोगों को मिर्ची भी लगेगी. चुनाव प्रचार के बीच एक्स मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके हैं और इस पर काफी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

गौरतलब है कि अगस्त 2023 में राहुल गांधी ने लालू यादव से मटन बनाना सीखा था. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इसमें वो मटन की सीक्रेट रेसिपी के साथ-साथ राजनीति के गुर भी लालू यादव से सीखते नजर आ रहे थे. लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर राहुल गांधी ने लालू परिवार संग न सिर्फ बिहारी मटन का स्वाद चखा था जिसको लेकर राजनीति भी गर्म हो गई थी.

ये भी पढ़े: जारी हुई साइबर क्राइम की रैकिंग जारी, भारत 10वें पायदान पर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED