Logo
December 10 2022 10:12 AM

Tejashwi Yadav Engagement: हरियाणा की छोरी को दिल दे बैठे तेजस्वी यादव, ये हैं दुल्हन

Posted at: Dec 8 , 2021 by Dilersamachar 9154

दिलेर समाचार, पटना. लंबे अंतराल के बाद लालू प्रसाद यादव के परिवार में फिर से शहनाई बजने वाली है. दरअसल बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं इसको लेकर परिवार में कार्यक्रम शुरू भी हो गया है. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव गुरुवार को पहले अपनी जीवन संगिनी के साथ सगाईकरेंगे और इसके बाद आने वाले कुछ दिनों में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

सबसे अहम सवाल तेजस्वी यादव की दुल्हन को लेकर उठ रहा है, क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कौन वह लड़की है जिसे तेजस्वी यादव अपना दिल दे बैठे और जीवन संगिनी बनाने जा रहे हैं. न्यूज 18 को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक लालू प्रसाद यादव अपने छोटे बेटे की शादी हरियाणा में कर रहे हैं.

मूल रूप से लड़की का परिवार हरियाणा और दिल्ली का रहने वाला है और लड़की-लड़का यानी तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हन दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को जानते पहचानते हैं. दरअसल तेजस्वी यादव से पहले भी लालू प्रसाद यादव अपनी एक बेटी की शादी हरियाणा में कर चुके हैं, ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हरियाणा में होने वाली इस दूसरे रिश्तेदारी के भी डोर कहीं ना कहीं लालू प्रसाद के समधियाना से जुड़े हुए हैं.

 

ये भी पढ़े: दिल्ली हिंसा: शाहरुख पर 'अटेम्प्ट टू मर्डर' का आरोप तय

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED