Logo
September 21 2019 06:35 PM

Teri Meri Kahani Full Song: रिलीज होते ही मचाया रानू मंडल के सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी' ने धमाल, देखें वीडियो

Posted at: Sep 11 , 2019 by Dilersamachar 5404

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: Ranu Mondal Teri Meri Kahani Full Song: पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) का पहला गाना, 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हो गया है. रातों रात मशहूर हुई रानू मंडल का ये गाना हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' का है. रानू का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया रानू मंडल (Ranu Mondal) की गायकी से इतने प्रभावित हुए थे कि उन्होंने अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए रानू से गाना गाने का अनुरोध किया था. रानू मंडल ने हिमेश (Himesh Reshammiya) के साथ बॉलीवुड में अपने पहले गाने की रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

रानू मंडल (Ranu Mondal) के इस गाने का फैंस को भी बेसब्री से इंतेजार था. हालांकि अब फैन्स का ये इंतजार खत्म हो गया है. गाने की रिलीज से पहले ही इसके टीजर और मेकिंग वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया था, लेकिन देखना यह है कि तेरी मेरी कहानी अब क्या धमाल मचाता है?

फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' के गाने 'तेरी मेरी कहानी' के अलावा रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ दो और गाने रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें  'आदत' और 'आशिकी में तेरी' शामिल है. रानू मंडल के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं. उनके इस टैलेंट की तारीफ खुद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी की थी, लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि नकल सफलता का स्थायी साधन नहीं है. हालांकि, लता मंगेशकर ने यह बात रानू मंडल के साथ ही बाकी सिंगर्स के लिए भी कही थी, लेकिन लता मंगेशकर की इस सलाह ने रानू मंडल के फैंस को नाराज कर दिया था. 

ये भी पढ़े: जमीयत-ए-उलेमा हिंद ने कहा, कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED