Logo
March 29 2024 11:36 AM

मां की पुकार सुनकर आतंकी बेटे ने किया सरेंडर

Posted at: Nov 17 , 2017 by Dilersamachar 10046

दिलेर समाचार, श्रीनगर। मां का प्यार और उसकी पुकार ऐसी होती है जो अच्छे-अच्छे पत्थर दिलों को पिघला देती है। ऐसा ही मामला कश्मीर में सामने आया है जहां फुटबॉलर से आतंकी बने 20 वर्षीय युवक ने अपनी मां की पुकार सुनते हुए सुरक्षाबलों के सामने हथियार डाल दिए हैं। इस युवक के आतंकी बनने के बाद उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल था और उसने बेटे से कहा था कि वो लौट आए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मजिद ने सरेंडर कर दिया है।

दरअसल डल झील से 67 किलोमीटर दूर दक्षिण कश्मीर में सादिकाबाद (अनंतनाग) क्षेत्र में रहने वाला 20 वर्षीय मजिद इरशाद एक हफ्ते पहले घर से चला गया और आतंकी संगठन में शामिल हो गया।

बेटे को लेकर मिली खबर के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। वो बस इतना कह रही थी कि बेटा एक बार घर आ जाओ, मुझे और अपने बाप का कत्ल कर दो और फिर जहां जाना है, चले जाओ।

मजिद के इंतजार में उसकी मां और पिता ही नहीं बल्कि शादीशुदा बहनें भी एक हफ्ते से मायके में ही हैं। रोज सुबह सूरज उगने के साथ इरशाद के लौटने की उम्मीद में घर के दरवाजे खोलती हैं। शाम को सूरज ढलने के साथ मायूस हो किवाड़ बंद करती। आखिरकार मजिद ने उनकी पुकार सुन ली और सुरक्षाबलों के सामने सरेंडर कर दिया है।

ये भी पढ़े: ये कारण जो लोग कहते है , गड़े मुर्दे मत उखाडि़ए

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED