Logo
September 28 2020 11:34 AM

थाइलैंड : शॉपिंग सेंटर में घुसकर सैनिक ने की अंधाधुंध गोलीबारी, 20 की मौत

Posted at: Feb 9 , 2020 by Dilersamachar 9806

दिलेर समाचार, बैंकॉक: उत्तरपूर्वी थाईलैंड (Thailand Shooting Case) के नाखोन रत्चासिमा शहर में शनिवार को एक थाई सैनिक द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी में 20 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि एक कनिष्ठ अधिकारी जाकराफंथ थोम्मा ने मिलिट्री कैंप से हथियार चुराकर अपने कमांडिंग अफसर की हत्या कर दी. संदिग्ध व्यक्ति थोम्मा इसके बाद एक शॉपिंग सेंटर में जा घुसा और अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें 19 लोगों की मौत हो गई.

एक सोशल मीडिया पोस्ट में नाखोन रत्चासिमा के पास शॉपिंग सेंटर के निकट गोलीबारी दिखाई दे रही है. बैंकॉक पोस्ट की खबर के अनुसार, संदिग्ध जवान की उम्र लगभग 32 साल है. उसने शॉपिंग सेंटर में मौजूद लोगों को पहले बंधक बना लिया, उसके बाद उन पर राइफल से हमला किया, हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट जनरल कोंगचीप तंत्रावनीच ने कहा कि अब तक 21 लोग मारे गए हैं. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपी अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव था. हमले को अंजाम दिए जाने को लेकर उसने कई पोस्ट भी लिखी थीं. फिलहाल वह अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है. उसकी तलाश में कई टीम जुटी हैं.

ये भी पढ़े: एग्जिट पोल पर BJP के दावे के बाद AAP ने कहा- EVM की करेंगे पहरेदारी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED