Logo
June 19 2021 05:11 PM

इसलिए लोगों को आनंद महिंद्रा पर गुस्सा, दी थी जापान को ये सलाह

Posted at: May 26 , 2021 by Dilersamachar 9703

दिलेर समाचार नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की पहली लहर (First Wave) में संक्रमण पर काबू पाने वाले शुरुआती देशों में जापान (Japan) का नाम भी है. लेकिन अब यहां हालात बिगड़ते जा रहे हैं. ओसाका में मरीजों के इलाज के लिए स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की कमी की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में भारतीय उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने 'भारत की आलोचना' करने वाले लोगों को शांत रहने और जापान को 'मुंबई मॉडल' (Mumbai Model) फॉलो करने की सलाह दी है. हालांकि, इस बार कई यूजर्स ने इस ट्वीट को लेकर महिंद्रा पर निशाना भी साधा है.

सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले आनंद महिंद्रा ने जापानी मीडिया की एक खबर शेयर की थी. साथ ही लिखा था, 'कोविड के खिलाफ लड़ाई और हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर के मामले में जापानी मॉडल की चाह रखी गई थी. लेकिन हां अब कोई सुरक्षित नहीं है. भारत की आलोचना बंद होनी चाहिए और हमें यह समझना होगा कि हमें दुनिया को एक साथ मिलकर सुधारना है. ओसाका को मुंबई मॉडल पर विचार करना चाहिए.'

महिंद्रा के इस ट्वीट को लेकर कई लोगों ने जमकर तारीफ की है. यूजर्स कह रहे हैं कि आखिरकार कोई तो भारत की आलोचना के खिलाफ बोल रहा है. यह इस वक्त की जरूरत है. वहीं, कुछ यूजर्स ने महिंद्रा के ट्वीट को गलत बताया है. लोगों का कहना है कि उद्योगपति ने सरकार और देश की समान बताया है. जबकि, वे सरकार की आलोचना कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: देश में फिर बढ़े कोरोना के मामले, 24 घंटे में 2.08 लाख नए केस, 4157 मरीजों ने तोड़ा दम


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED