Logo
April 16 2021 06:58 PM

इसलिए मजबूत हो गई विराट और रोहित की दोस्ती

Posted at: Mar 30 , 2021 by Dilersamachar 9748

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कोरोनावायरस के दौर में लंबे वक्त तक बायो-बबल (Bio-Bubble) में रहना आसान नहीं रहा. लेकिन इस दौरान टीम के हित में एक अच्छी बात हुई. कड़े क्वारैंटाइन नियमों की वजह से खिलाड़ियों को एक-दूसरे के साथ रहने और उन्हें समझने का ज्यादा वक्त मिला. इस कारण भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज खिलाड़ियों विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच नई सिरे से दोस्ती मजबूत हुई. इसमें टीम के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की भूमिका अहम रही.

टाइम्स ऑफ इंडिया को टीम इंडिया से जुड़े सूत्रों ने बताया कि भारत और इंग्लैंड सीरीज के दौरान विराट और रोहित को एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका और समय दोनों मिला. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ रिश्तों को नए सिरे से समझा और पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ने का फैसला किया. बता दें कि पिछले काफी समय से इन दोनों खिलाड़ियों के बीच खराब रिश्तों को लेकर खबरें अक्सर सामने आती रही हैं. हालांकि, दोनों ने हमेशा इन बातों का खंडन किया और अपने रिश्तों को दोस्ताना बताया है.

विराट और रोहित टीम में अपनी भूमिका और जिम्मेदारी जानते हैं

टीम से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, बीते कुछ हफ्तों में विराट और रोहित के व्यक्तिगत संबंध काफी मजबूत हुए हैं. ये दोनों खिलाड़ी अपने खेल, टीम, जिम्मेदारियों और आने वाली चुनौतियों को लेकर पहले के मुकाबले ज्यादा एकमत नजर आ रहे हैं. उन्हें अब यह अच्छी तरह समझ आ गया है कि अगर वे एक जैसा सोचेंगे तो इससे टीम को सिर्फ फायदा ही होगा. पिछले कुछ महीनों में यह सबसे बड़ी कामयाबी है.

इंग्लैंड सीरीज के बाद दोनों की सोच में काफी स्पष्टता आई

इससे मामले से जुड़े सूत्र ने टीओआई को बताया कि बाहर से होने वाली बातें कड़वाहट को और बढ़ा रही थीं. यह भारतीय क्रिकेट में काफी लंबे से चली आ रही परेशानी थी. सभी प्रोफेशनल की तरह विराट और रोहित के बीच भी असहमतियां होंगी. लेकिन कुछ समय पहले तक, दोनों ने बैठकर इन अफवाहों को दूर करने के बारे में नहीं सोचा था. लेकिन, इंग्लैंड सीरीज के बाद हालात बदल गए हैं और दोनों की सोच में काफी स्पष्टता आई है.

ये भी पढ़े: हुमा कुरैशी ने दिल्ली में किया अपनी मां के सैलून 'अमीकुर' को रीलांच


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED