Logo
May 29 2020 08:14 AM

Janta Curfew के दिन हुआ था इस एक्ट्रेस के पिता का निधन

Posted at: Apr 4 , 2020 by Dilersamachar 5428

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सना सईद (Sana Saeed) के पिता उर्दू कवि अब्दुल अहद सईद अब इस दुनिया में नहीं रहे. 22 मार्च यानी जिस दिन देश में जनता कर्फ्यू लगा हुआ था, उसी दिन उनके पिता का निधन हो गया था. कोरोना वायरस के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है और सना इन दिनों अमेरिका में हैं और वहां भी वह लॉकडाउन में फंसी हुई हैं. इस वजह से वह अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सकीं. 
हमारी सगयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार जब सना के पिता का निधन हुआ तो उस वक्त वह लॉस एंजेलिस में एक इवेंट के लिए पहुंची हुई थी और लॉकडाउन की वजह से वह वहीं पर फंसी रह गईं. एक इंटरव्यू में सना ने कहा कि उनके पिता एक डाइबिटीज के पेशेंट थे, जिसके कारण उनके सारे ऑर्गन फेल हो गए. वहीं, लॉकडाउन की वजह से सना घर अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो सकीं. 
सना ने यह भी बताया कि जैसे ही उन्हें पिता की मौत की खबर मिली तो उनके होश ही उड़ गए, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह अपने पिता और बहनों को गले लगाने के लिए बहुत तरसीं. बता दें, दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप जारी है. अमेरिका में 24 घंटे के अंदर 1480 लोगों की मौत हो चुकी है. फ्रांस में एक दिन में 588 लोगों की कोरोना से मौत हो गई. दुनियाभर में कोरोना ने 59 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले ली है. भारत में भी संक्रमण तेजी से फैल रहा है. संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2 हजार 881 हुई. अब तक 74 लोगों की मौत. 

ये भी पढ़े: क्या भारत ने तैयार कर लिया है? Coronavirus का टीका, जानें क्या है सच


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED