Logo
September 22 2021 08:34 PM

निगमों का बकाया फंड जारी होने तक आंदोलन जारी रहेगा- आदेश गुप्ता

Posted at: Jul 30 , 2021 by Dilersamachar 9786

नई दिल्ली, 30 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार को निकम्मों, बहरों और झूठों की सरकार बताते हुए कहा कि नगर निगम जन कल्याण का कार्य सही तरीके से न कर सके इसके लिए मुख्यमंत्री एवं उनके सहयोगी निगमों के 13 हज़ार करोड़ रूपयों का बकाया फंड जारी नहीं कर रहे हैं। विधानसभा के बाहर निगमों के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा अपना आंदोलन तब तक जारी रखेगी जब तक केजरीवाल की सरकार निगमों का बकाया फंड जारी नहीं कर देती।

आज हुए प्रदर्शन में कार्यक्रम के संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, पूर्वी दिल्ली नगर निगम के महापौर  श्याम सुंदर अग्रवाल, दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के महापौर मुकेश सूर्यान, उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर  राजा इकबाल सिंह, निगम के स्थायी समिति के अध्यक्ष सर्व जोगीराम जैन, कर्नल बी के ओबेरॉय और  वीर सिंह पवार, नेता सदन सर्व  छैलबिहारी गोस्वामी,  सतपाल सिंह और  इंद्रजीत सहरावत, सभी भाजपा के निगम पार्षदों सहित प्रदेश, निगम और जिला के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

आदेश गुप्ता के नेतृत्व में सभी निगम के पदाधिकारियों और पार्षद, विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन पर एकत्र हुए और वहां से मार्च करते हुए विधानसभा तक पहुंचे। पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन के पास ही रोक लिया जहां प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदर्शनकारियों को कहा कि दिल्ली की जनता के सबसे पहले जनप्रतिनिधि (निगम पार्षद) अपना वेतन या भत्ता के लिए नहीं बल्कि जनकल्याण के कार्यों का फंड रोके जाने को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि निगम को मिलने वाला फंड स्कूल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों, सड़कों और पार्कों जैसे कार्यों के लिए होता है। इस फंड के रुकने से ये कार्य प्रभावित हो रहे हैं और केजरीवाल सरकार निगम का फंड रोकने का कार्य सिर्फ राजनीतिक द्वेष के तहत कर रही है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ पुरस्कार पाने वाले आज स्वयं भ्रष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त है। दिल्ली की जनता केजरीवाल की सच्चाई जान और देख चुकी है कि केजरीवाल सरकार की पहचान केवल झूठ, घोटालों और भ्रष्टाचार में लिप्त है।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में तानाशाही कभी नहीं चलती और जनता ही सर्वोच्च होती है। सत्ता के मद में चूर आम आदमी पार्टी के विधायक जनता को मुंह नहीं दिखा पा रहे हैं। इसलिए भाजपा उनके काले कारनामों को तबतक उजागर करती रहेगी जब तक केजरीवाल सरकार जन कल्याण के लिए खर्च होने वाले फंड को जारी नहीं कर देती।

 गुप्ता ने कहा कि यह किसी की निजी लड़ाई नहीं है। अगर राजनीतिक कारणों से केजरीवाल सरकार निगमों को परेशान करेगी तो भाजपा भी जनहित की लड़ाई परिणाम आने तक लड़ेगी।

ये भी पढ़े: पेगासस: विपक्ष के हंगामे की भेंट चढ़ सकता है मानसून सत्र

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED