Logo
October 17 2021 12:45 PM

स्टेज पर आर्टिस्ट की ऐसे गई जान कि दर्शकों को लगा चल रहा है मौत का सीन

Posted at: Oct 11 , 2021 by Dilersamachar 9637

दिलेर समाचार, मॉस्को. रूस की राजधानी मॉस्को (Moscow) में स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान प्रसिद्ध बोल्शोई थियेटर आर्टिस्ट येवगेनी कुलेश (Yevgeny Kulesh) की मौत हो गई. मौत से ठीक पहले 38 साल के कुलेश स्टेज पर एक सीन की प्रस्तुति दे रहे थे. स्टेज में सीन बदलते समय येवगेनी कुलेश एक बड़े प्रॉप के नीचे दब गए, इससे उनकी मौत हो गई. दर्शकों को लगा कि शायद ये स्क्रिप्ट का हिस्सा था.

यह घटना रूसी संगीतकार निकोलाई रिमस्की-कोर्साकोव द्वारा 19वीं शताब्दी के ओपेरा Sadkoके प्रदर्शन में एक सेट परिवर्तन के दौरान हुई. सोशल मीडिया पर शनिवार को हुए इस हादसे के दौरान की कुछ क्लिप्स अब सामने आईं हैं. जिनमें स्टेज पर अचानक हलचल बढ़ती हुई नजर आ रही है. बदलने के लिए एक विशाल प्रॉप को उतारा जा रहा है. कुलेश इसी प्रॉप के नीचे दब जाते हैं.

ये देखकर साथी कलाकार चिल्लाने लगे. इस हादसे के बाद मंच का पर्दा गिरा दिया गया और दर्शकों को बताया गया कि प्रस्तुति रद्द हो गई है.

इसके तुरंत बाद घायल येवगेनी कुलेश को देखने डॉक्टर मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. वायरल हो रहे एक वीडियो में लोगों को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है.

ये भी पढ़े: Air Pollution in Delhi: फिर घुटना शुरू हुआ दिल्लीवालों का दम, हवा रोज हो रही खराब

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED