Logo
April 5 2020 03:26 AM

परिवार से बिछड़ गया था ये पक्षी, Bigg Boss फेम इस एक्ट्रेस ने यूं बचाई उसकी जान

Posted at: Jun 8 , 2018 by Dilersamachar 5267

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा में आइटम क्वीन के नाम से मशहूर संभावना सेठ जल्द ही दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ जबरदस्त धमाल मचाती नजर आएंगी. संभावना सेठ भोजपुरी की पहली वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला' में निरहुआ के साथ आइटम सॉन्ग कर रही है और इसकी शूट पूरी हो चुकी है. संभावना सेठ के निरहुआ के साथ इस गाने की शूटिंग की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. बिग बॉस में भी अपने बेबाक तेवर से सुर्खियां बटोरने वाली संभावना सेठ का एक वीडियो इन दिनों खूब वायल हो रहा है, जिसमें उनका एकदम अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.
 


संभावना सेठ ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक दोनों पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में संभावना सेठ अपनी बिल्डिंग में आए एक पक्षी की जान बचाती हैं और फिर उस पक्षी को परिवार से मिलाने के लिए एक पेड़ पर छोड़ देती हैं. संभावना जैसे ही इस पक्षी को पेड़ पर छोड़ती हैं, वैसे ही उसके परिजन भी आ जाते हैं और ये वीडियो वाकई बहुत खूबसूरत बन पड़ा है. संभावना का एक पक्षी की जान इस तरह बचाना काबिलेतारीफ भी है. संभावना ने इस पोस्ट के साथ लिखा हैः हर किसी को परिवार और घर की जरूरत होती है, इसे हासिल करने में उनकी मदद करें...वे खुद को नहीं बचा सकते लेकिन हम ऐसा कर सकते हैं.

संभावना सेठ ने अपने करियर की शुरुआत 'पागलपन' फिल्म से की थी लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी. इसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन '36 चाइना टाउन' के सुपरहिट गाने 'आशिकी में तेरी' ने उन्हें देशभर में लोकप्रिय बना दिया. अपने तीखे तेवरों के लिए फेमस संभावना सेठ ने 'बिग बॉस 2' में भी अपना धमाकेदार अंदाज दिखाया था. बिग बॉस में उनकी पारी काफी सफल रही थी. संभावना 200 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी है और बॉलीवुड तथा भोजपुरी 250 से ज्यादा गानों में नजर आ चुकी हैं.  

ये भी पढ़े: सलमान के सामने इमोशनल हुए अनिल कपूर, बोले- कभी-कभी बीवी को ‘माधुरी’ कह देता था और फिर...


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED