Logo
March 29 2024 11:10 AM

रिलीज से पहले LEAK हुए 'जूली 2' के बोल्ड सीन्स

Posted at: Nov 24 , 2017 by Dilersamachar 9749

दिलेर समाचार, साउथ की सनसनी राय लक्ष्मी ने बॉलीवुड में कदम रखते ही तहलका मचा दिया है. उनकी फिल्म 'जूली-2' अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म शुक्रवार यानी 24 नवंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी, लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म के बोल्ड सीन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं. इसका गुस्सा एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने ट्विटर पर जाहिर किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- "यह क्‍या हो रहा है. मैं अचंभित हूं. रिलीज से पहले इन लीक वीडियो को किसी को देखना दुखी करने वाला है. हमारी टीम इसके खिलाफ सख्‍त कदम उठा रही है."
बता दें, फिल्म 'जूली 2' में नायिका की कहानी साल 1990 और 2000 के दशक की एक प्रसिद्ध ग्लैमरस एक्ट्रेस के जीवन पर आधारित है. डिस्ट्रिब्यूटर पहलाज निहलानी ने बताया कि फिल्म निर्माता फिल्म को कानूनी परेशानी से बचाने के लिए अभिनेत्री के नाम का खुलासा नहीं कर रहे हैं. संकेत दिया गया है कि यह अभिनेत्री हिंदी फिल्मों के खान सुपरस्टार्स में से किसी एक के साथ करियर की शुरुआत चाहती थीं, लेकिन दक्षिण में तमिल और तेलुगू सिनेमा में उन्होंने अपना करियर बनाया. हालांकि, उनका प्रेम-प्रसंग एक विवाहित तमिल-तेलुगू सुपरस्टार के साथ चला और वह भोजपुरी फिल्मों का बड़ा नाम बन गईं.
 
 'जूली 2' की मुख्य एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने कहा, "मैं अपने किरदार और अभिनेत्री के बीच समानता होने की बात से इनकार नहीं कर रही. दोनों में समानताएं हैं. मुझे नहीं पता कि यह जानबूझकर है या सिर्फ एक संयोग है हालांकि, निहलानी ने कहा, "यह निश्चित रूप से उस अभिनेत्री पर आधारित है. यहां तक कि फिल्म का एक मुख्य कलाकार भी उस अभिनेत्री से जुड़ा हुआ है. हम उसके नाम का खुलासा नहीं कर रहे क्योंकि हम नहीं चाहते कि फिल्म रोक दी जाए. लेकिन एक बार शुक्रवार को फिल्म रिलीज हो जाएगी, तो सभी को स्पष्ट हो जाएगा कि राज लक्ष्मी असल जिंदगी की किस अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं."

क्या निहलानी को किसी कानूनी मुसीबत का अंदेशा है? इसपर उन्होंने कहा, "यह संभव है कि अभिनेत्री खुद को पहचान लेंगी और आगे आएंगी. हालांकि, हमने इसका किसी भी संवाददाता सम्मेलन में उनका उल्लेख नहीं किया है

ये भी पढ़े: सनी लियोनी ने जेट एयरवेज की उड़ानों में देरी कहा- मेरी नींद बर्बाद हुई

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED