Logo
July 13 2024 09:53 PM

टैंकर को बीच से चीरती हुई निकली बस

Posted at: Jul 10 , 2024 by Dilersamachar 9195

दिलेर समाचार, लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार के तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई. वहीं 30 लोग घायल हो गए. बिहार के सीतामढ़ी जिले से सवारियों से भरी डबल डेकर बस दिल्ली जा रही थी. बस जैसे ही उन्नाव जिले के सीमा क्षेत्र में पहुंची तभी सामने चल रहे दूध के टैंकर में पीछे से टक्कर मार दिया. टक्कर इतना भयानक था कि बस टैंकर को बीच से चीरते हुए निकल गई. हादसे से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक हादसा उन्नाव के गढ़ा गांव के पास उस वक्त हुआ, जब बिहार से दिल्ली जा रही बस ओवरटेक करने के प्रयास में टैंकर से टकरा गई. टक्कर से बस पलट गई. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद उन्नाव में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के भी निर्देश दिए हैं. अधिकारियों के मुताबिक, बस में अधिकतर प्रवासी श्रमिक सवार थे. सभी घायलों को इलाज के लिए निरबी अस्पताल ले जाया गया है.

बुधवार को करीब 05.15 बजे थाना बेहटा मुजावर क्षेत्रांतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बिहार से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस ने पीछे से दूध से भरे टैेंकर में टक्कर मार दी, जिसमें 18 लोगों की मृत्यु हो गयी. घटना की सूचना पर थाना बेहटा मुजावर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को बाहर निकाल कर उपचार हेतु सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती करवाया गया है एवं शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़े: दीपक चौरसिया बने लवकेश के सारथी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED