Logo
December 7 2022 02:52 AM

मेदांता हॉस्पिटल में बम की कॉ ले मचाया हड़कंप

Posted at: Mar 25 , 2022 by Dilersamachar 9144

दिलेर समाचार, दिल्ली: गुड़गांव के मेदातां अस्पताल (Medanta hospital) में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक अज्ञात शख्स ने बम (hoax bomb threat) की धमकी दी. एक अज्ञात फोन करने वाले ने गुरुवार दोपहर मेदांता अस्पताल को बम की धमकी दी, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों को बम निरोधक दस्ते को बुलाना पड़ा. मेदांता अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. संजीव गुप्ता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें कहा गया है कि दोपहर 12.15 बजे उन्हें मेदांता अस्पताल स्थित उनके कॉल सेंटर पर एक अनजान नंबर से धमकी भरा कॉल आया.

शिकायत कर्ता ने पुलिस में दर्ज प्राथमिकी में कहा, ‘कॉल करने वाले ने कहा कि अस्पताल में एक बम रखा गया है और आतंकवादी हमले की संभावना है. कॉल के कारण एक दहशत की स्थिति पैदा हो गई, जिसकी वजह से अस्पताल का कामकाज पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया.’ पुलिस ने कहा सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड को तुरंत अस्पताल भेजा गया.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बम होने की सूचना मिलते ही सभी संबंधित एजेंसियों को तुरंत सूचित किया गया. इलाके की घेराबंदी कर पूरी जांच की गई और अंत में यह एक फर्जी कॉल निकला. पुलिस ने कहा कि फोन करने वाले की अभी पहचान नहीं हो पाई है. वहीं, एक अन्य पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि कॉल करने वाले के अंतिम स्थान का पता दिल्ली में लगाया गया है और व्यक्ति को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं.

पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सदर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 336 (दूसरों की जान या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ये भी पढ़े: रोड एक्सीडेंट में घायलों की मदद करें, नकद इनाम पाएं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED