Logo
March 29 2024 03:39 AM

18 घंटे काम करने की नसीहत देने वाले CEO को सोशल मीडिया पर सुनाई गईं खरी-खोटी

Posted at: Sep 1 , 2022 by Dilersamachar 9314

दिलेर समाचार,  नई दिल्‍ली. युवाओं को दिन में 18 घंटे काम करने की सलाह देकर सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्‍से का शिकार हुए बॉम्बे शेविंग कंपनी के CEO शांतनु देशपांडे ने अब लिंक्‍डइन पर एक और पोस्‍ट करके अपनी पहली पोस्‍ट के लिए माफी मांगी है. शांतुन ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है कि लोग उनके अभिभावकों को मैसेज करके कह रहे हैं कि उनका बेटा गुलामों का बॉस है.

गौरतलब है कि शांतनु देशपांडे ने अपनी एक लिंक्‍डइन पोस्‍ट में लिखा था कि यदि आप 22 साल के हैं और कंपनी में नई नौकरी है, तो आपको स्‍वयं को इसमें झोंक देना चाहिए. शांतनु ने आगे लिखा, “अच्छा खाओ और फिट रहो, लेकिन कम से कम 4-5 साल तक दिन में 18 घंटे काम करना जारी रखो. अपने काम की पूजा करो और रोना-धोना मत करो.”

लिंक्‍डइन पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा कि युवा ऑनलाइन सामग्री से प्रभावित होते हैं और वर्क लाइफ बैलेंस के लिए प्रयास करते हैं. मैंने बहुत-से ऐसे युवाओं को देखा है जो हर जगह रैंडम कंटेंट देखते हैं और खुद को आश्वस्त करते हैं कि वर्क लाइफ बैलेंस, परिवार के साथ समय बिताना महत्‍वपूर्ण है. शांतुन का कहना था कि यह सब इतना जल्‍दी करने की जरूरत नहीं है. उन्‍होंने लिखा कि अपने करियर के पहले 5 वर्षों में आप जो कुछ पाते हो, वह आपकी बाकि जिंदगी के लिए बहुत महत्‍वपूर्ण होता है.

ये भी पढ़े: शख्स ने किया दावा- कोविशील्ड से हुई बेटी की मौत, HC ने भारत सरकार, बिल गेट्स, SII को भेजा नोटिस

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED