Logo
May 9 2021 10:49 AM

मुख्य सचिव से हुआ विवाद, आमने-सामने हुए अफसर और सरकार

Posted at: Feb 20 , 2018 by Dilersamachar 9320

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के लिए एक बार मुश्किलें खड़ी हो गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दो विधायकों पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ धक्का-मुक्की करने का आरोप लगा है। मुख्य सचिव द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद आईएएस अधिकारियों ने हड़ताल की घोषणा कर दी है।
वहीं दूसरी तरफ आप नेता आशिष खेतान ने पुलिस में शिकायत की है कि सचिवालय में उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ है जिसके बाद पुलिस पहुंची है। वहीं हंगामे के बाद सचिवालय में काम बंद हो चुका है और अधिकारी बाहर आ गए हैं।
इससे पहले मामले को लेकर एलजी से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए डीएसएएस के अध्यक्ष डीएन सिंह ने कहा कि जब तक विधायकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं करते तब तक हड़ताल जारी रहेगी। यह हड़ताल तत्काल प्रभाव से शुरू होगी।
जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री केजरीवाल ने देर रात मुख्य सचिव और विधायकों की इमरजेंसी बैठक बुलाई थी। आरोप है कि इस बैठक के दौरान ही आप विधायकों ने मुख्य सचिव के साथ दुर्व्यवहार किया। घटना के बाद आईएएस अधिकारियों ने एलजी से मिलकर शिकायत करने का निर्णय लिया है। वहीं मुख्य सचिव घटना के बाद ही एलजी से मिल चुके हैं।
खबरों के अनुसार आरोपों के बाद भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है वहीं पार्टी ने सभी आरोपों को खारिज किया है।

 

ये भी पढ़े: 2020 तक100 अरब डॉलर तक पहुंचेगा भारत का ऑनलाइन कारोबार


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED