Logo
April 26 2024 12:47 AM

हाईवे पर खतरनाक ढंग से उड़ता प्लेन पेड़ से टकराया, खुली रह गई लोगों की आंखें

Posted at: Nov 21 , 2017 by Dilersamachar 9575

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: आए दिन कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं, जिनका प्रभाव काफी लंबे समय तक रहता है. कुछ ऐसी घटनाएं भी होती है, जो रूह कंपाने वाली होती है. इन घटनाओं की कोई कल्पना भी नहीं करता है, लेकिन फिर भी ऐसा हो जाता है. फ्लोरिडा से ऐसी ही खबर आई है. यहां हाइवे पर एक प्लेन खतरनाक तरीके से उड़ रहा था, जो देखते ही देखते पेड़ों से जा टकराया और सड़का किनारे गिर पड़ा. जिसने भी इस घटना को देखा वो स्तब्ध रह गया. दरअसल, फ्लोरिडा के पिनलास काउंटी के दो पुलिस अधिकारी बीते रविवार को सुबह ड्यूटी पर थे, तभी उन्होंने हाइवे पर अपनी कार से एक चौंकाने वाली नजारा देखा. हाईवे पर एक प्लेन खतरनाक तरीके से उड़ता हुआ आया और बाद में दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

पायलट मार्क एलेन बेनेडिक्ट और यात्री ग्रेगरी गिनी ने अपने एकल इंजन रॉकवेल इंटरनेशनल एयरक्राफ्ट से क्लीयरवाटर एयरपार्क से उड़ान भरकर 80 किलोमीटर की दूर तय की और ज़ेफिरहिल्स म्यूनिसिपल एयरपोर्ट पर उतरे थे. ज़ेफिरहिल्स म्यूनिसिपल हवाई अड्डे पर ईंधन भरने के बाद, यह प्लेन अपने मूल जगह पर वापस उड़ रहा था, लेकिन तभी इंजन की परेशानी हो गई, जिसके बाद क्लीयरवाटर एयरपार्क से दो किलोमटर दूर हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.इंजन में खराबी के बाद पायलट को एहसास होने लगा कि इस प्लेन को अपने मूल जगह पर वापस नहीं ले जाया जा सकता. पायलट ने फिर प्लेन को एक खुले जगह में उतारने का फैसला किया. प्लेन की लैंडिंगल करते समय उसका लेफ्ट विंग पेड़ से टकरा गया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस भयानक पल को डैश कैमरा में कैद कर लिया गया.

पुलिस ने इस संबंध में बताया कि पायलट और यात्री इस घटना में बच गए और चिकित्सा उपचार से इनकार कर दिया. पिनलास काउंटी शेरिफ ऑफिस ने अपने फेसबुक पेज पर इस भयानक क्षण को अपलोड किया था. बाद में कुछ इसकी तस्वीरें भी पोस्ट की गई. फोटो में देखा जा सकता है कि प्लेन का लेफ्ट विंग बुरी तरह से टूट गया. डब्ल्यूटीएसपी ने बताया कि इस घटना के बाद उस पूरे क्षेत्र की घेरीबंदी कर दी गई.
 

ये भी पढ़े: गुजरात चुनाव: कांग्रेस को समर्थन को लेकर आज हार्दिक खोलेंगे अपने पत्ते

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED