Logo
April 16 2021 08:07 PM

घर का काम न करने पर बहू ने 82 साल की सास को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Posted at: Aug 24 , 2020 by Dilersamachar 12028

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के सेक्टर-23 में मानवता को शर्मशार करने का मामला सामने आया है. जहां एक 82 साल की बुजुर्ग महिला को पीटने का वीडियो वायरल (video viral) हुआ है. बुजुर्ग महिला को उसके बेटे की बहू ने बुरे तरीके से पीटा क्योंकि उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वो घर का काम नहीं कर पा रही थी. अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और बुजुर्ग महिला की बहू ओर उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बुजुर्ग महिला की उम्र 82 साल से भी ज्यादा बताई जा रही है जो अपने आप चलने फिरने में भी असमर्थ है. लेकिन उसके बेटे की पत्नी उससे जबरदस्ती घर का काम करवाती थी और काम न करने पर बुरे तरीके से पीटती थी. लेकिन इस बार इस कलयुगी बहू की मारपीट करने की वीडियो उसके हीं बच्चों ने बना ली और इसे वायरल कर दिया. जिसके बाद से आरोपी महिला मौके से फरार है.

आरोपी महिला नर्स के पद पर कार्यरत

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सेक्टर-23 पुलिस चौकी इंचार्ज कटार सिंह ने बताया कि महिला स्वास्थ्य विभाग में नर्स के पद पर कार्यरत है और केस दर्ज होने के बाद से ही फरार है, जिसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़े: सोनिया गांधी के फैसले पर टिकीं सबकी निगाह, कांग्रेस की बैठक में हो सकते हैं अहम ऐलान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED