Logo
April 19 2024 12:20 PM

पॉपुलर बॉलीवुड के वो डबल मीनिंग गाने, जिसे सुनकर शर्मा जाऐंगे आप

Posted at: Sep 3 , 2017 by Dilersamachar 10175
दिलेर समाचार, युवा पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड में इस तरह के गाने हमेशा से रहे हैं और खूब पॉपुलर भी हुए हैं। दोहरे अर्थ वाले गाने पहले भी इंडस्ट्री में धूम मचा चुके हैं। वक्त-वक्त पर ऐसे गाने बॉलीवुड में आते रहते हैं। तो चलिए हम आपको कुछ ऐसे ही गानों के बारे में बताते हैं, जो डबल मीनिंग थे और खूब पॉपुलर हुए।

ये भी पढ़े: छात्राओं से DU में छेड़खानी का मामला दर्ज

दिन में लेती है-

यह गाना फिल्म ‘अमानत’ का है। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई

ये भी पढ़े: आखिर सेट पर ऐसा क्या हुआ कि इलियाना खुद को रोने से रोक नहीं पाईं?

थी। इसके बोले हैं- छत पे लेती है। कमरे में लेती है। बिस्तर पर लेती है। खुलेआम लेती है। क्या बुरा है उसका नाम लेती है। किसका? अपने साजन का, अपने बालम का। इस फिल्म में अक्षय कुमार और संजय दत्त हैं।

हम तो तंबू में बंबू- 
यह गाना फिल्म ‘मर्द’ का है। यह फिल्म 1985 में रिलीज हुई थी। इसमें बिग बी अमिताभ बच्चन हैं। इस गाने के बोल हैं- हम तो तंबू में, तंबू बंबू में, हम तो तंबू में बंबू लगाए बैठे।

मैं माल गाड़ी- 
यह फिल्म ‘अंदाज’ का गाना है और यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। यह गाना अनिल कपूर और जूही चावला पर फिल्माया गया है। इसके बोल हैं- ये माल गाड़ी तू धक्का लगा।

गुटर गुटर-
यह फिल्म ‘दलाल’ का गाना है और यह फिल्म साल 1993 में रिलीज हुई थी। यह गाना मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जुल्का पर फिल्माया गया है। इसके बोल हैं- चढ़ गया रहे, अटरिया पे लोटन कबूतर रे।

सरकाई लो खटिया- 
यह फिल्म ‘राजा बाबू’ का गाना है। यह साल 1994 में रिलीज हुई थी। इसमें सबकी पसंद एक्टर गोविंदा और करिष्मा कपूर हैं। इस गाने को उस वक्त बहुत हॉट माना गया था।

तुरु रू, तुरू रू-
यह गाना ‘ऐलान’ फिल्म में था और यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। इसमें अक्षय कुमार और मधु ने एक्टिंग की है। अक्षय कुमार गाना गाते हैं कि तुरु रू, तुरु रू, तुरु रू, तुरू, कहां से करूं मैं प्यार शुरू?

मैं लाया हूं चूहा अपना-
यह फिल्म ‘यार गद्दार’ का गाना है। जो साल 1994 में रिलीज हुई थी। इसमें सैफ अली खान की एक्टिंग है। इस गाने के बोले हैं- मैं लाया हूं चूहा अपना, कहां है तेरी चुहिया?

चोली के पीछे क्या है-
यह गाना अपने वक्त का सबसे पॉपुलर गाना था और आज भी लोगों की जुबां पर है। यह फिल्म ‘खलनायक’ का गाना है। यह फिल्म साल 1993 में रिलीज हुई थी। यह गाना संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है। इसके बोल हैं- चोली के पीछे क्या है? चुनरी के नीचे क्या है?

तेरी ले लूं-
यह फिल्म ‘तेरे मेरे बीच में’ का गाना है। यह फिल्म साल 1984 में रिलीज हुई थी। इसके बोले थे- खोल के मुझे दे दे, ओह दे दे, दे दे। इस गाने ने डबल मीनिंग की सारी हदें तोड़ दी थी।

खड़ा है, खड़ा है-
यह फिल्म ‘अंदाज’ का गाना है। यह साल 1994 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म में अनिल कपूर और जूहा चावला ने एक्टिंग की है। यह फिल्म पहलाज निहलानी ने प्रोड्यूस की थी। जो पिछले दिनों फिल्मों में कट लगाने के लि मशहूर हुए थे।

डालूंगा, डालूंगा- 
यह फिल्म ‘अमानत’ का गाना है। यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी। इसमें संजय दत्त ने एक्टिंग की है। इस गाने के बोले थे- डालूंगा, डालूंगा, प्यार से मैं डालूंगा।

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED