Logo
April 5 2020 03:40 AM

विराट कोहली को प्रपोज करने वाली डेनियल को साथी खिलाड़ी ने कहा, 'आपको थोड़ी जल्दीस करनी थी'

Posted at: Dec 15 , 2017 by Dilersamachar 5408

दिलेर समचार, टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ इटली में विवाह बंधन में बंध चुके हैं. अनुष्‍का से पहले इंग्लैंड की महिला टीम की प्लेयर डेनियल व्याट ने सोशल मीडिया के जरिये विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था. विराट के विवाह बंधन में बंधते ही डेनियल की साथी खिलाड़ी इस मामले में उनकी चुटकी लेने से नहीं चूक रहे हैं. डेनियल की हल्‍की-फुल्‍की खिंचाई करते हुए इंग्‍लैंड टीम की खिलाड़ी सारा टेलर ने कहा है कि आपने इस मामले में थोड़ी जल्‍दी करनी थी.

 

सारा ने ट्वीट के जरिये यह बात कही. डेनियल करीब तीन साल पहले कोहली को शादी के लिए प्रपोज कर सुर्खियों में छाई थीं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- 'कोहली मुझसे शादी कर लो.'

हालांकि उन्‍होंने अब विराट और अनुष्‍का को शादी की बधाई दी है.

डेनियल टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने इस ट्वीट में विराट कोहली का नाम गलत लिखा था. उन्होंने virat kohli की जगह virat kholi लिखा था. डेनियल की इस चूक पर तब फैंस उनकी मजाक उड़ाने से नहीं चूके थे. एक यूजर ने लिखा था कि खोली का मतलब कमरा होता है और विराट का मतलब विशाल होता है.
वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसागौरतलब है कि डेनियल ने 53 वनडे और 73 टी20 मैचों में इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्‍व किया है. वनडे में 602 रन और 27 विकेट उनके नाम पर दर्ज हैं. टी20 में इस खिलाड़ी ने एक शतक और एक अर्धशतक के साथ 657 रन बनाए हैं और 46 विकेट हासिल किए हैं.

ये भी पढ़े: अनुष्का भाभी ने दिया देवर रोहित शर्मा को जवाब विराट भी हो गए खामोश


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED