Logo
June 3 2020 08:59 AM

फिल्म सिमरन के डायरेक्टर से भी हुआ था कंगना का विवाद, बीच में ही छोड़ दी थी फिल्म

Posted at: Sep 14 , 2017 by Dilersamachar 5298

दिलेर समाचार,15 सितंबर को कंगना रनोट की फिल्म सिमरन रिलीज हो रही है. अब इस फिल्म से जुड़ा एक और विवाद सामने आ रहा है. एक वेबसाइट के मुताबिक  फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना का हंसल मेहता से विवाद हुआ था. विवाद इतना गहरा गया था कि हंसल फिल्म छोड़कर चले गए थे. इस दौरान कंगना के निर्देशन में फिल्म का एक हिस्सा शूट हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने हंसल को स्पाइनलेस डायरेक्टर तक कहा था. वैसे फिल्म की कहानी के क्रेडिट को लेकर अपूर्व असरानी से कंगना का विवाद सामने आ चुका है.

किसने लिखी है स्क्रिप्ट

HuffPost India को मिले टेक्स्ट मैसेजेस के अनुसार 21 अगस्त 2016 तक फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता अपूर्व असरानी के लिखे ड्राफ्ट से काफी खुश थे. असरानी के अनुसार कंगना ने सिर्फ स्क्रिप्ट के लिए कुछ सुझाव दिए थे, जो काफी अच्छे थे और उन्हें स्क्रिप्ट में जोड़ भी दिया गया था.

वहीं कंगना ने HuffPost India को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म में उनके कैरेक्टर का उसके पिता से मतभेद जैसे कई ऐसे एंगल फिल्म में हैं, जो उन्होंने जोड़े हैं. इस पर असरानी का कहना है कि ये इनुपट उन्होंने दिया है. असरानी ने ये भी बताया कि उन्होंने शूटिंग के लिए अटलांटा जाने से पहले ही इस बारे में हंसल मेहता से चर्चा की थी. यहीं से अपूर्व और हंसल के बीच भी दरार आनी शुरू हुई. अपूर्व का कहना है कि इसके बाद से स्क्रिप्ट में किए गए बदलावों के बारे में उन्हें बताया तक नहीं गया. 

जब कंगना को बनना पड़ा सिमरन का डायरेक्टर

शूट के दौरान मेहता और रनोट के बीच भी काफी मतभेद हुए, हालांकि हंसल ने सार्वजनिक रूप से इस बारे में कुछ जाहिर नहीं होने दिया. एक हालिया इंटरव्यू में मेहता ने कहा कि कंगना के साथ काम करने का उनका अनुभव बेहतरीन रहा. वैसे सूत्रों की मानें, तो कंगना ने इस फिल्म में काम करना ही इस शर्त पर मंजूर किया था कि वह फिल्म के हर काम में इन्वॉल्व रहेंगी. खबर तो यहां तक हैं कि इन मतभेदों की वजह से फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता ने फिल्म के सेट पर आना तक बंद कर दिया था. इस दौरान कंगना ने खुद ही फिल्म के कई सीन भी डायरेक्ट किए.

इतने सारे विवादों के बीच आखिर फिल्म पूरी कैसे हुई? इस बारे में सूत्रों का कहना है कि दोनों ने ही अपने मतभेद किनारे करके किसी तरह अटलांटा का शेड्यूल दिसंबर 2016 तक पूरा किया. वहीं असरानी की मानें, तो मेहता ने इस मामले में कंगना के सामने हथियार डाल दिए थे क्योंकि उनके सामने इसके अलावा कोई विकल्प नहीं था.

ये भी पढ़े: बिकिनी फोटो शेयर करने पर ताप्सी पन्नू हुईं ट्रोल...नेगेटिव कमेंट करने वाले हर एक को दिया जवाब...'


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED