Logo
April 16 2024 05:01 PM

वो अजीबो-गरीब हरकतें जिसे करके लड़कियां देती है वो करने का इशारा

Posted at: Aug 11 , 2020 by Dilersamachar 10115

ब्रेस्ट सिर्फ पुरूषों को ही आकर्षित नहीं करते हैं बल्कि लड़कियों को भी करते हैं। वे भी अपने ब्रेस्ट को लेकर बहुत समय बिताती हैं। आश्चर्य में न पड़े, यहां हम लड़कियों के कुछ मजेदार हरकतों के बारे में बता रहे हैं जो हर लड़की कभी न कभी ज़रूर करती होंगी।

रूपये को छुपाने की सिक्रेट जगह :- ये लड़कियों का रूपया छुपाने का सिक्रेट जगह होता है। छुपाने की इस जगह को हर लड़की ने कभी न कभी आजमाया तो ज़रूर होगा। अगली बार जब आप ये देखें कि कोई लड़की बिना पर्स वा वालेट के बाजार आई हैं तो समझ लीजिये कि रूपया कहां होगा।

आईने के सामने :- शायद आपको पता नहीं लड़कियां अपने ब्रेस्ट को आईने के सामने अलग-अलग तरीके से चेक करती हैं। कभी क्लीवेज को देखती हैं तो कभी ब्रेस्ट को ऊपर-नीचे करके मॉडेल की तरह अपने आपको हर किनारे से देखने की कोशिश करती हैं। उनको ऐसा करने में बहुत मजा आता है।

टैटू- कई लड़कियां तो अपने ब्रेस्ट पर या क्लीवेज पर सेक्सी टैटू टेम्प्रोअरी बनाना पसंद करती हैं। कभी तो वे पार्टी वैगरह में जाने के पहले आई शैडो या लिपस्टिक से खुद ही डिजाइन बना देती हैं।

उनके साथ खेलना :- कई लड़कियां तो उनके साथ खेलती भी है। कभी तो वह बिना ब्रा के कूदती है तो ड्रेस को ऊपर-नीचे करके अपने बेस्ट पार्ट को देखती हैं।

ये भी पढ़े: संजय दत्त को हुआ लंग्स कैंसर, ट्वीट कर कहा- जल्द वापस आऊंगा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED