Logo
March 29 2024 08:44 PM

प्रेमिका से मिलने गए युवक को पहले बेरहमी से पीटा और फिर कर दी ऐसी हालत

Posted at: May 28 , 2019 by Dilersamachar 14466

दिलेर समाचार, साहवा। गांव धीरवास छोटा स्थित एक घर में शनिवार रात घुसे एक युवक को परिजनों ने बंधक बना लिया. जिसके बाद युवक को खेजड़ी के पेड़ से बांधकर लाठी, डंडों और लात-मुक्कों से बुरी तरह पीटा. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव चैनपुरा छोटा निवासी घायल रामनिवास को अस्पताल में लाकर भर्ती कराया. जिसके बाद से युवक का उपचार चल रहा है.

घायल युवक रामनिवास ने 4-5 नामजद सहित 7-8 अन्य को बन्धक बना मारपीट का मामला दर्ज करवाया है. युवक के अनुसार युवती से उसके प्रेम संबंध थे ओर वो कोर्ट मैरिज करने वाले थे. वह युवती को बी एड की मार्कशीट देने रात को घर पर आया था. साहवा थानाधिकारी गोविन्दराम ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली कि गांव धीरवास में एक युवक किसी के घर में घुसा है. जिसे पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की जा रही है. इस पर पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची और घायल रामनिवास छुड़वाया. इसके बाद उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने रामनिवास से पूछताछ के बाद बताया कि करीब 4 साल पहले एक शादी में यहां आया था. इस दौरान एक युवती से जान पहचान हो गई. इसके बाद दोनों में मोबाइल पर बातचीत होने लगी. वह यहां उससे मिलने आया था. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है.

वहीं युवती ने भी युवक के खिलाफ घर में घुस छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया. शाम को युवती ने भी थाने में हाजिर होकर एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया है. रिपोर्ट में बताया कि रात को वह सो रही थी इस दौरान चैनपुरा छोटा निवासी रामनिवास घर में घुस कर उसे घसीटने लगा. शोर मचाने पर उसकी मां और पिता ने पकड़ लिया.

ये भी पढ़े: उम्मीद पर दुनिया कायम है - कियारा आडवानी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED