Logo
April 16 2024 12:01 PM

इस राशी की लडकियाँ होती है बेहद दिलकश, संबंध बनाते समय पार कर सकती है सारी हदे

Posted at: Sep 26 , 2017 by Dilersamachar 9691

दिलेर समाचार,सूर्य सिंह राशि वाले जातको का स्‍वामी होता है, इस कारण इस राशि की जो स्त्रियां होती हैं उन्‍हें दिखावा बेहद पंसद होता है। वह हमेशा से अपने जीवनसाथी और दूसरों की नजर में अच्‍छी बने रहना का प्रयत्‍न करती हैं।
इस राशि की लड़कियां अगर नौकरी करती हैं तो वह अपने बॉस व सीनियर का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहती हैं।
सिंह राशि की महिलाओं का दिमाग काफी अच्‍छा और तेज होता है जिस वजह से वे अच्‍छी लीडर के रूप में सामने आती हैं। इनकी नेतृत्‍व करने की क्षमता अन्‍य स्त्रियों से बेहतर होती है।
सिंह राशि की महिलाओं में ऐसी कला होती है कि वे हर व्‍यक्ति को आसानी से इंप्रेस कर लेती हैं। इस खूबी के चलते ये अपने जीवनसाथी को खुद पर हावी नही होनें देती हैं। इसी वजह से इनका लाइफपार्टनर इनसे दबकर रहता है।
इनका स्‍वभाव इतना अच्‍छा होता है कि ये सबको अपनी तरफ मोहित कर लेती हैं। ये स्त्रियां बहुत चंचल और कॉन्‍फिडेंट होती हैंकि ये जहां भी जाती हैं आकर्षण का केंद्र बन जाती हैं।
सिंह राशि वाली महिलाओं को किसी का खुद को नज़रअदांज़ करना बिलकुल पसंद नहीं होता है। ऐसा करना इनकी शान के खिलाफ हो जाता है। अपने करियर और परिवार को संभालने की क्षमता रखने वाली सिंह राशि की महिलाएं काफी जिज्ञासु होती हैं।
इस राशि की लड़कियों को ऐसा जीवनसाथी चाहिए होता है जो इनको प्‍यार और सम्‍मान दे। ये काफी स्‍टाइलिश होती हैं और इनको ग्‍लैमर बहुत पंसद होता है परन्‍तु इनका दिल बहुत जल्‍दी टूट जाता है।

ये भी पढ़े: चाहते हैं इंटरनेट पर ऑनलाइन सेक्स करना तो अकेले में पढ़ें ये खबर!

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED