Logo
April 23 2024 11:54 PM

जिस बकरे की दी बलि उसी ने ली शख्स की जान

Posted at: Jul 5 , 2023 by Dilersamachar 9443

दिलेर समाचार, सूरजपुर. जिले से युवक द्वारा मांस खाने के बाद मौत का मामला सामने आया है. युवक की जिद के चलते उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. युवक ने मन्नत पूरी होने के बाद अपने आराध्य को बलि के रूप में बकरा अर्पित किया था, जिसकी बलि देने के बाद उसने सभी रिश्तेदारों को बकरे का मांस देकर उसका सिर अपने पास रख लिया था. इस दौरान युवक ने बकरे का कच्चा मांस खाया और उसकी जान चली गई. बताया जाता है कि बकरे की आंख युवक की श्‍वास नली में जाकर फंस गई और वह सांस नहीं ले पाया. इस वजह से उसकी मौत हो गई.

दरअसल, सूरजपुर के मदनपुर गांव के रहने वाले 50 वर्षीय बागर साई द्वारा मन्नत पूरी होने पर खोपा धाम पहुंचकर बकरे की बलि दी थी, जिसके बाद वह बकरे का मीट लेकर घर पहुंचा. वहीं अपने अन्य रिश्तेदारों को मीट देकर वह अपने दोस्तों के साथ उसका सिर ले आया. इस दौरान साथ रहे दो दोस्तों के साथ उसकी शराब पीने की प्लानिंग बनी और तीनों सूरजपुर शराब पीने पहुंच गए. मदिरा पीने के बाद जो हुआ उससे मृतक के दोस्‍त भी हैरत में पड़ गए.

जानकारी के अनुसार, शराब पार्टी करने के बाद तीनों दोस्तों के बीच बकरे का सिर बनाने को लेकर तैयारी शुरू हुई. इस दौरान मृतक ने कच्चा मांस खाने की जिद कर बैठा, जिसे लेकर दोस्तों ने उसे ऐसा न करने की बात कही. अपनी जिद के चलते बागर ने बकरे की आंख निकाली और उसे कच्चा खाने लगा. बताया जाता है कि आंख उसके गले में अटक गई और सांस न ले पाने की वजह से उसकी जान चली गई.

ये भी पढ़े: सीधी पेशाबकांड: CM हाउस पहुंचे पीड़ि‍त दशमत रावत, मुख्यपमंत्री शिवराज चौहान ने धोए उनके पैर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED