Logo
April 20 2024 03:06 PM

बिजली चोरी रोकने पहुंचा इंस्पेक्टर तो दबंगों ने कर दी पिटाई

Posted at: Jun 9 , 2019 by Dilersamachar 9740

दिलेर समाचार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक घटना सामने आई है, जिसने पुलिस महकमे को हलकान कर दिया है. दरअसल, जब कटिया मारकर बिजली चोरी करने वाले ठेले खुमचे वालों के खिलाफ बिजली विभाग की टीम पॉवर कारर्पोरेशन के इंस्पेक्टर को साथ लेकर कार्रवाई करने पहुंची तो दबंगो ने बीच सड़क पर उन्हें पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. हालांकि स्थानीय लोगों ने इंस्पेक्टर पर अवैध उगाही का आरोप लगाया है.

यह वारदात वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र की है. जहां पांडेयपुर चौराहे के पास उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब कटियामारी करने वाले कुछ लोगों ने बिजली विभाग और पॉवर कारर्पोरेशन के इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव को घेर लिया और उनकी पिटाई कर दी. इस हमले में इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव को दबंगो ने बीच सड़क पर धुन दिया. यह घटना यूपी की कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने के लिए काफी है.

जानकारी के अनुसार बिजली विभाग की टीम पावर कॉरर्पोरेशन के इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव के साथ कैंट थाना क्षेत्र के पांडेयपुर चौराहे के नजदीक ओवरब्रिज के नीचे लगे अवैध ठेले खुमचो पर कटिया मारी के आरोप में कार्रवाई करने पहुंची थी. लेकिन वहां उल्टा हो गया. कार्रवाई होती देख अवैध दुकान लगाने और कटियामारी करने वाले कुछ मनबढ़ अपराधी सामने आए और बीच सड़क ही इंस्पेक्टर की धुनाई कर दी.

वहां का मंजर देखकर बिजली विभाग की पूरी टीम वहां से खिसक ली. अपनी जान बचाने के लिए इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव अपनी सरकारी जीप में जा बैठे, लेकिन वहां भी लोगों ने उन्हें नहीं बख्शा और उनकी पिटाई करते रहे. दबंगों ने जीप में बैठने के दौरान भी दर्जनों बार इंस्पेक्टर दीपक पर वार किए. वो लहूलुहान हो गए और उनका पूरा चेहरा भी सूज गया. बड़ी मुश्किल से इंस्पेक्टर वहां से निकल पाए.

इस दौरान हमलावर लगातार उनके साथ गली गलौच भी कर रहे थे. जब घटना की जानकारी आला अधिकारियों को मिली तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. हमलावरों के खिलाफ कैंट पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. अब पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

उधर, घटना का एक वीडियो भी वाय़रल हो रहा है, जिसमें कुछ स्थानीय लोग इंस्पेक्टर दीपक की पिटाई दौरान तीन लाख रुपये मांगे जाने का जिक्र कर रहे हैं. कुछ लोग इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव पर अवैध उगाही का आरोप भी लगा रहे हैं. फिलहाल, पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़े: लापता AN-32 विमान के बारे में बताने पर मिलेगा 5 लाख रुपए इनाम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED