Logo
April 20 2024 12:24 AM

पूर्व BJP सांसद चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली लड़की की मिली आखिरी लोकेशन

Posted at: Aug 29 , 2019 by Dilersamachar 10132

दिलेर समाचार, उत्तर प्रदेश: बीजेपी के पूर्व सांसद चिन्मयानंद पर जिस लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है उसकी आखिरी लोकेशन (ठिकाना) दिल्ली में मिली है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्र ने बुधवार को बताया कि चिन्मयानंद पर जिस लड़की के अपहरण का आरोप है, उसके 23 अगस्त को दिल्ली के द्वारका में स्थित एक होटल में होने का पता चला था. हालांकि पुलिस टीम के वहां पहुंचने से पहले ही लड़की वहां से जा चुकी थी. सीसीटीवी फुटेज में लड़की के साथ एक लड़का भी दिखाई दिया है.

चंद्र ने बताया कि वह इस मामले पर पूरी नजर रखे हुए हैं. जल्द ही लड़की का पता लगा लिया जाएगा. इस बीच, लड़की के पिता हरीश चंद्र गुप्ता ने बताया कि 23 अगस्त को वीडियो वायरल होने के बाद जब उन्होंने पता किया तो लड़की के हॉस्टल के कमरे में ताला लगा पाया था. इसके बाद लड़की की मां ने चिन्मयानंद से फोन पर बात की थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह हरिद्वार में हैं. सोमवार को वापस आ लड़की का पता लगाएंगे. उसके बाद उनका मोबाइल फोन बंद हो गया.

हरीश चंद्र गुप्ता ने बताया कि उसके बाद 24 अगस्त को दिल्ली के एक अनजान मोबाइल नंबर से उनकी बेटी का फोन आया जिसमें उसने बताया कि वह ठीक है. उसके बाद उसने कॉल खत्म कर दी. गुप्ता ने कहा कि इसके बाद जब उसकी मां ने उस नंबर पर फोन किया तो दिल्ली के एक होटल के कर्मचारी ने कॉल रिसीव की. उसने बताया कि एक लड़की सफेद कार से आई थी जिसने मोबाइल का रीचार्ज खत्म होने की बात कहकर उसके फोन से बात की थी.

इस बीच, चिन्मयानंद के अधिवक्ता ओम सिंह ने कहा कि लड़की की लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज से साबित हो गया है कि वह किसी लड़के के साथ है. इससे पहले चिन्मयानंद से पांच करोड़ रुपये की फिरौती जिस नंबर से व्हाट्सएप करके मांगी गई थी उसकी लोकेशन भी दिल्ली के होटल की मिली है.

मालूम हो कि चिन्मयानंद के स्वामी शुकदेवानंद विधि महाविद्यालय में एलएलएम कर रही एक छात्रा ने 24 अगस्त को फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड करके चिन्मयानंद की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि उनसे उसे और उसके परिवार को जान का खतरा है. इस मामले में चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़े: पाक को दिया राजनाथ सिंह ने करारा जवाब, कहा - कश्मीर कब आपका था, जो उसे लेकर रोते रहते हो

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED