Logo
January 15 2021 09:15 PM

गणतंत्र दिवस पर नहीं पढ़ पाई मुख्यमंत्री का संदेश और कह दी ये बात...

Posted at: Jan 26 , 2019 by Dilersamachar 10852

दिलेर समाचार, इंदौर। देशभर में गणतंत्र दिवस की धूम के बीच मध्य प्रदेश में एक अजीब नजारा देखने को मिला. मध्य प्रदेश की एक मंत्री को गणतंत्र दिवस पर मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ना था, मगर उनकी जगह अचाकन कलेक्टर को पढ़ते देख सभी हैरान रह गए. दरअसल, मध्य प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ग्वालियर में मुख्यमंत्री कमलनाथ के गणतंत्र दिवस के संदेश को भी ठीक से पढ़ नहीं पाईं. बीच में ही उन्होंने कलेक्टर को पढ़ने को कहा और तब जाकर कलेक्टर ने संदेश को पढ़कर पूरा किया.

दरअसल, जब मंत्री इमरती देवी संदेश पढ़ रही थीं, तब कलेक्टर साहब भी उन्हीं के पास में मौजूद थे. मंत्री इमरती देवी को सीएम कमलनाथ का संदेश पढ़ना था. मगर वह नहीं पढ़ पाईं, तब जाकर उनके बदले वहीं मौजूद डीएम ने संदेश पूरा किया. हालांकि, इस दौरान पीछे मुड़कर मंत्री इमरती देवी ने जाने की कोशिश की, मगर फिर मुड़ गईं और डीएम के पास रुक गईं.

मध्यप्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी @OfficeOfKNath के गणतंत्र दिवस के संदेश को भी ठीक से पढ़ नहीं पाईं, कलेक्टर ने संदेश को पढ़कर पूरा किया @INCMP @shailendranrb @ajaiksaran @PrasadVKathe @sunilcredible @BJP4India @BJP4MP @ndtvindia pic.twitter.com/RMA6ZY4GfN

— Anurag Dwary (@Anurag_Dwary) January 26, 2019

वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंत्री इमरती देवी अटक-अटक कर भाषण पढ़ रही हैं. कुछ देर तक वो प्रयास करती हैं, मगर जब उनसे नहीं हो पाता है तो वह मुस्कुरा कर कहती हैं कि अब कलेक्टर साहब पढ़ेंगे. इसके बाद कलेक्टर साहब भी हंसने लगते हैं और भाषण पढ़ने के लिए पोडियम पर आ जाते हैं.

 

#WATCH Madhya Pradesh Minister Imarti Devi in Gwalior asks the Collector to read out her #RepublicDay speech pic.twitter.com/vEvy1YVjRM

— ANI (@ANI) January 26, 2019

हालांकि, वीडियो वायरल होता देख मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी ने सफाई दी और कहा कि मैं बीते दो दिनों से बीमार थी, आप डॉक्टर से पूछ सकते हैं. मगर अब ठीक है. कलेक्टर ने ठीक से पढ़ा.

ये भी पढ़े: IND vs NZ 2nd ODI: एक क्लिक में जानें क्या रहा मैच का पूरा हाल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED