Logo
April 17 2024 05:03 AM

नाबालिग को मिला था सलमान खान को मौत के घाट उतारने का टास्क

Posted at: Oct 8 , 2022 by Dilersamachar 9234

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. पंजाब के मोहाली पुलिस हेडक्वार्टर पर 9 मई को हुए आरपीजी (RPG) अटैक मामले में एक मास्टरमाइंड नाबालिग को फैजाबाद से पकड़ा गया है. स्पेशल सेल काउंटर इंटेलिजेंस के इंस्पेक्टर विक्रम दहिया की टीम के मुताबिक रॉकेट लॉन्चर से फायर करने के मामले में दीपक सीरखपुर और दूसरे नाबालिग की मुख्य भूमिका सामने आई थी, जिसमें इस नाबालिग को पकड़ लिया गया है. इस नाबालिग के तार न केवल पाकिस्तान आईएसआई (ISI) आतंकी रिन्दा, बल्कि कनाडा में बैठे लांडा हरी के और लॉरेश विश्नोई जग्गु भगवनपुरिया से जुड़े पाए गए हैं.

सलमान खान को मारने का टास्क भी लॉरेश बिश्नोई ने इस नाबालिग औऱ इसके बाकी साथियों को दिया था. इन सभी ने कई सनसनीखेज अपराध को अंजाम दिया है. स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी HGS धालीवाल के मुताबिक 4 अगस्त 2021 को अमृतसर में राणा कंडोबालिया जो लॉरेश के विरोधी गैंग का मुख्य शूटर्स था उसकी हत्या को इन्होंने मिलकर अंजाम दिया, जिसमें नाबालिग के साथ दो और लोग शामिल थे.

मिली जानकारी के अनुसार, 5 अप्रैल 2022 को संजय वियानी बिल्डर की हत्या को इन्होंने अंजाम दिया. इस हत्याकांड को पाकिस्तान में बैठे रिन्दा ने ने प्लान किया था और जिसके लिए बाकायदा फंडिंग भी की. रिन्दा ने 9 लाख रुपए भी भेजे थे जिसके लिए शुटर्स को 4-4 लाख भी दिए गए थे.  9 मई 2022 को पंजाब पुलिस के मोहाली हेडक्वार्टर पर RPG अटैक में रीन्दा और लांडा हरी के शामिल थे. इसके लिए रिन्दा और लांडा ने मोटा शूटर्स को बड़ी रकम दी थी.  बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी क्रॉस बॉर्डर सिंडिकेट का हिस्सा हैं. ये सभी देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे हैं. घटनाओं को अंजाम देने के बाद यह देश के अलग-अलग राज्यों में छुपते रहे थे. नाबालिग को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा और कोर्ट से मांग की जाएगी कि नाबालिग की आपराधिक पृष्ठभूमि देखते हुए इसको बालिग की तरह रखकर कार्यवाही की जाए.

ये भी पढ़े: दशहरा पर खूब जले रावण लेकिन दिल्ली में नहीं बढ़ा प्रदूषण

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED