Logo
March 29 2024 06:33 AM

साल 2018 की सबसे धमाकेदार फिल्म.. रिलीज डेट हुई FINAL

Posted at: Dec 10 , 2017 by Dilersamachar 9932

दिलेर समाचार, साल 2018 फिल्मों के मामले में काफी धमाकेदार होने वाला है। सभी सुपरस्टार्स की एक से बढ़कर एक फिल्म रिलीज हो रही है.. वहीं, कुछ ऐसे एक्टर और डाइरेक्टर भी साथ आ रहे हैं.. जिन्होंने आजतक कभी साथ काम नहीं किया था। 

इसी लिस्ट में शामिल हैं रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेंपर' की रीमेक है। रोहित शेट्टी ने कहा, मैं अगले साल मई या जून से फिल्म शुरु कर दूंगा। यह एक hardcore एक्शन फिल्म होगी। आज तक रणवीर को इस दिशा में ज्यादा कुछ करने का मौका नहीं मिला है.. और वह मेरे साथ यह करना चाहते हैं।

बहरहाल, पहले यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन ताजा अफवाहों की मानें तो फिल्म 1 हफ्ते के लिए पोस्टपोंड हो चुकी है.. और फिल्म 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली है। जी हां, यानि की 2018 का अंतिम धमाका.. 

बागी 2

टाईगर श्राफ की हिट फिल्म बागी का सीक्वल 2018 में आने को तैयार है। फिल्म में दिशा पटानी होंगी।

 

2.0

साल की शुरुआत हो रही है अक्षय कुमार, रजनीकांत की धमाकेदार एक्शन फिल्म 2.0 से.. वहीं उसके साथ रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की अय्यारी.

 

मणिकर्णिका

बागी 2 के ही साथ रिलीज होगी कंगना रनौत की मणिकर्णिका। रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित इस फिल्म में कंगना दमदार एक्शन करती नजर आएंगी।

ये भी पढ़े: वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी में खेलेंगे पाकिस्तान के 4 धाकड़ खिलाड़ी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED