Logo
April 23 2024 11:20 PM

एल्विश यादव से 1 करोड़ रंगदारी मांगने वाले ने दिया था 'डिस्काउंट'

Posted at: Jan 19 , 2024 by Dilersamachar 9490

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव फैंस के बीच में काफी पॉपुलर हैं. एल्विश यादव इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद यूट्यूबर से कुछ अनजान लोगों ने 1 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी. गुरुग्राम पुलिस ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव की शिकायत पर मामला दर्ज भी किया था. महीनों बाद, एल्विश ने अब घटना के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है.

एल्विश यादव हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट में पहुंचे, जहां उन्होंने मजेदार बातों के साथ कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. यूट्यूबर ने खुलासा किया कि बिग बॉस से लौटने के बाद वह लंदन में थे, जहां उन्हें व्यक्ति से एक लंबा व्हाट्सएप मैसेज मिला, जिसमें लिखा था कि 1 करोड़ रुपये दो वरना वो उन्हें मार डालेंगे.

उन्होंने बताया कि व्हाट्सएप पर उन्होंने अनजान लोगों के कॉल बंद कर दिए हैं. अब अनजाने लोग मुझे कॉल नहीं कर सकते. इसलिए मुझे व्हाट्सएप पर मोटे अक्षरों में एक लंबा संदेश मिला. मैंने सोचा शायद कोई लड़की होगी. लेकिन इस मैसेज में लिखा था- ‘1 करोड़ रुपये चाहिए नहीं तो तुम्हें मार देंगे’. यह मेरे लिए नया था. ‘प्लान ए से नहीं मारा तो तुझे प्लान बी से मार देंगे’. उन्होंने बताया कि ये पढ़कर तो मुझे ऐसा लगा, जैसे वह मुझे मार ही डालेगा’.

बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने आगे साझा किया कि उन्होंने अपने कुछ दोस्तों से सलाह ली. कुछ ने इसे नजरअंदाज करने के लिए कहा. यूट्यूबर ने आगे बताया कि मैंने अपने भाई को फोन किया और उसे संदेश और धमकी के बारे में बताया. उन्होंने मुझसे इसे नजरअंदाज करने को कहा. मैंने पूछा, ‘मैं इसे कैसे नजरअंदाज कर सकता हूं?’

एल्विश ने आगे बताया कि रंगदारी वसूलने वाले ने बाद में उन्हें ‘छूट’ दी. फिर उसने कहा, ‘चलो तुम्हारे लिए डिस्काउंट’. फिर वह 1 करोड़ से 40-50 लाख रुपये पर आ गए. फिर उसने मुझे मैसेज किया, ‘तू रिप्लाई नहीं कर रहा है, मुझे तेरे पैसे से गाड़ी खरीदनी है’.

ये भी पढ़े: पहले टेस्ट में ले सकता है विराट कोहली की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED