Logo
December 7 2022 03:19 AM

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ने खोया आपा, मंच पर ही जड़ दिया पहलवान को थप्पड़

Posted at: Dec 17 , 2021 by Dilersamachar 9258

दिलेर समाचार, रांची। रांची (Ranchi) के शहीद गणपत राय इनडोर स्टेडियम होटवार में चल रहे अंडर-15 नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप के पहले दिन भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष वह सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक युवा पहलवान को थप्पड़ जड़ दिया। कुश्ती चैंपियनशिप में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे ब्रिजभूषण शरण सिंह उस समय अपना आपा खो बैठे जब एक ओवरेज पहलवान ने उनसे जबरदस्ती प्रतियोगिता में शामिल करने को कहा।

युवा पहलवान उत्तर प्रदेश का था। एज वेरीफिकेशन के क्रम में वह पहलवान 15 वर्ष से ऊपर का निकला जिस कारण तकनीकी पदाधिकारियों ने उसके प्रतियोगिता में भाग लेने पर रोक लगा दी। इसके बाद वह पहलवान अतिथियों के मंच पर चला गया और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष प्रतियोगिता में खिलाने का जिरह करने लगा।

पहले तो सांसद महोदय ने उसे चले जाने को कहा। फिर एक दो बार उसे कहा कि तुम जाओ बाद में बात करेंगे, लेकिन वह पहलवान हठधर्मिता का परिचय देते हुए वहां से नहीं हटा और अपनी बात पर अड़े रहा। यह देख बृजभूषण शरण सिंह अपना आपा खो बैठे और उसे थप्पड़ रसीद कर दी।

साथ ही कहा अनुशासनहीनता कहीं भी बर्दाश्त नहीं की जा सकती।  उन्होंने कहा गलत का साथ देने वाला भी गलत होता है, ऐसे में उस पहलवान को अगर खेलने की अनुमति दी जाती तो अन्य पहलवानों पर इसका गलत असर पड़ता।

ये भी पढ़े: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की भाजपा से गठबंधन की घोषणा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED