Logo
April 16 2021 06:43 PM

बारिश ने खोली गुरुग्राम में सड़क निर्माण की पोल, धस गई जमीन धंसी

Posted at: Aug 21 , 2020 by Dilersamachar 11548

दिलेर समाचार, गुरुग्राम. देश की राजधानी दिल्ली से सटी मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में बारिश (Rain) से हर तरफ बर्बादी का मंजर दिख रहा है. तो वहीं शहर की सड़कें मौत को दावत दे रही है. साइबर सिटी (Cyber City) में एक तरफ जहां सड़कें तालाब में तब्दील हो गई वहीं इफको चौक के पास हाईवे पर बड़ा ख़तरा मंडरा रहा है. जो इस ख़तरे को भांप गया. वो तो बच निकलना और जिसे खतरे का अंदाजा नहीं था वो बाल-बाल बचा. ऐसा ही एक मामला इफको चौक के पास हाईवे पर सामने आया. जहां बारिश के बाद जमीन धंस चुकी है.
ड्राइवर को बिल्कुल भी इसका अंदाजा नहीं था कि सड़क धंसी हुई है. संतुलन ऐसा बिगड़ा कि गाड़ी हवा में उछल गई. वो तो ड्राइवर ने ब्रेक लगाकर संतुलन बना लिया और फिर गाड़ी पलटने से बच गई. जब न्यूज 18 ने इस ख़बर को प्रमुखता से दिखाई तो आनन-फानन में ट्रैफिक पुलिस ने मोर्चा संभाला. NHAI और गुरुग्राम पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे औप धंसी हुई सड़क के आसपास बैरिकेडिंग की गई.
बता दें कि साइबर सिटी में बारिश ने एक बार फिर प्रशासन के दावों की पोल खोल दी. गाड़ियां की गाड़ियां डूब गई. सड़कें तालाब में तब्दील हो गई और हाईवे का नज़ारा तो बिल्कुल बदला हुआ था. सैलाब ऐसा आया कि लोगों के भी पसीने छूट गए. रुक-रुक कर हो रही बारिश से गुरुग्राम के कई इलाकों में पानी भर गया और हाईवे का तो हाल ही मत पूछिए. पानी इतना कि गाड़ियों ने भी पूरी तरह से जवाब दे दिया.
बारिश से हुए जल भराव से कहीं कार फंस गई तो कहीं बाइक सवार मुसीबत में घिर गया. बस स्टैंड से लेकर, इफको चौक, मेट्रो स्टेशन, ओल्ड DLF, सिग्नेचर टावर, सुशांत लोक हर जगह का यही हाल है. काम के सिलसिले में लोग जब अपने घरों से निकले तो सड़कों का नज़ारा देखकर दंग रह गए. आसमान से ऐसी आफत बरसी कि सड़कों पर सैलाब आ गया. नज़ारा ऐसा था कि कई जगह तो गाड़ियां की गाड़ियां डूबती नज़र आई.

ये भी पढ़े: नीम बन सकता है कोरोना को हराने का हथियार, भारत में शुरू हुआ ह्यूमन ट्रायल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED