Logo
April 24 2024 03:55 AM

रोमन रेंस की जिप खुले रहने के कारण आपको कर देगा हक्का-बक्का

Posted at: Sep 26 , 2017 by Dilersamachar 9861

दिलेर समाचार,हाल ही में मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस को अपनी पैंट की जिप खुले रहने के कारण शर्मिंदा होना पड़ा। नो मर्सी के उनके प्रतिद्वंदी जॉन सीना ने इस बात के ऊपर प्रकाश डाला था, लेकिन रेंस ने भी इसका जवाब बड़ी समझदारी से दिया था। रेंस ने CBS Sports के साथ बातचीत में रेंस ने कहा कि उन्हें पता था

कि ऐसा कुछ हो सकता है।रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच नो मर्सी पीपीवी में मैच होना है और उस मैच को हाइप करने के लिए इन दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच शानदार प्रोमो वॉर देखने को मिला, जिसके दौरान इन दोनों ने ही एक दूसरे की बेइज्जती करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। तीन हफ्ते पहले जब यह दोनों प्रोमो दे रहे थे, तो सीना की नजर रेंस की जिप पर पड़ी और उन्होंने एक दम ही उन्हें टोका भी।

रोमन रेंस ने कहा कि उनकी जिपर एंट्री करने से दो मिनट पहले ही टूटी थी। रेंस ने कहा कि वो रिंग में आने से पहले खुद को देखते हैं कि वो सही लग रहे हैं या नहीं और उसी समय उनका ध्यान गया कि उनकी जिप टूटी हुई थी ।रेंस ने अपने कपड़ो के बारे में कहा "मैं जिस तरह के कपड़े पहनता हूं, उसमें ब्लाउजिंग स्ट्रैप्स होते हैं और नई पैंट पहनने के लिए मुझे सारे कपड़े उतारने पड़ते।"

जॉन सीना ने इस बात पर न सिर्फ गौर किया बल्कि उन्होंने अपनी माइक स्किल्स के दम पर रेंस का मजाक भी बनाया। रेंस ने मामले को संभालने के लिए कहा कि वो बिग डॉग हैं।रेंस ने कहा, "पिछले कुछ सालों में मैं ऐसे मामलों में एक दम जवाब दे देता हूं, लेकिन इस केस में मुझे नहीं लगा था कि यह किसी को दिखेगा। हालांकि इसका ज्यादा कोई नुकसान नहीं हुआ।"सीना और रेंस इस रविवार नो मर्सी पीपीवी में आमने सामने होंगे और देखना दिलचस्प रहेगा कि इन दोनों में कौन सा सुपरस्टार इस महामुकाबले को अपने नाम करेगा।

 

ये भी पढ़े: सोमवार को किया एक काम पूरी उम्र दिला सकता है अमिरों सा आराम..!!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED