Logo
April 26 2019 04:00 PM

पैसों के लिए स्कूल के गार्ड को उतारा मौत के घाट

Posted at: Mar 7 , 2018 by Dilersamachar 5561

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली की शाहदरा पुलिस ने सीमापुरी इलाके के एक स्कूल में हुई गार्ड की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने इस मामले में गार्ड के एक महिला मित्र समते दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान साजिद के रूप में की है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में आरोपी युवक और महिला ने बताया है कि उन्होंने गार्ड की हत्या पैसे के लिए की थी. पुलिस ने फिलहाल दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है. गौरतलब है कि रविवार को सीमापुरी इलाके में एक स्कूल में एक गार्ड की हत्या का मामला सामने आया था. घटना में देवी दयाल नाम के गार्ड की हत्या की गई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल किए हथियार भी बरामद कर लिए हैं.

शाहदरा जिले की डीसीपी नुपूर प्रसाद ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए हमनें सीमापुरी एसीपी राम सिंह की देखरेख में विशेष टीम बनाई थी. हमारी टीम ने घटना वाले दिन स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. साथ ही टीम ने मृतक के मोबाइल नंबर की भी जांच की.

इसी दौरान हमें आरोपी महिला का मोबाइल नंबर का पता चला. शक के आधार पर हमनें महिला से पूछताछ शुरू की इसी दौरान उसने अपना गुनाह कबूला. आरोपी महिला ने बताया कि उसने इस घटना को अपने एक दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया है. आरोपी महिला मृतक गार्ड की भी दोस्त थी.

ये भी पढ़े: प्रोफेसर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, लिया रिटायर होने का फैसला


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED