Logo
April 25 2019 05:19 AM

अमेजिंग लुक के साथ 'कलंक' के सितारों ने किया दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन

Posted at: Apr 14 , 2019 by Dilersamachar 5285

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। इन दिनों फॉक्स स्टूडियो एवं धरमा प्रोडक्शन के बैनर तले बनीं फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टार कास्ट कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसी के चलते  दिल्ली के कर्नाट प्लेस में स्थित The Imperial Hotel  में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित , सोनाक्षी सिन्हा और अदित्य रॉय कपूर फिल्म के प्रमोशन के लिए मीडिया से रुबरू होने पहुंचे। जहां फिल्म की टीम ने फिल्म को लेकर कई बातें साझा की।  इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस में इस दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि माधुरी दीक्षित मैम के साथ एक गीत पर क्लासिकल नृत्य करना था। ये मेरे लिए एक बेहतर अवसर था। नृत्य करते समय न ही मैं तनाव में थी, न ही नर्वस। मैंने नृत्य को खूब इंज्वाय किया।

आलिया ने सह कलाकार वरुण के बारे में बात करते हुए कहा कि वरुण की खासियत है कि शूटिंग सेट पर किसी को मायूस नहीं रहने देते। हमेशा अपनी बातों से हंसाते रहते हैं। आलिया ने आगे कहा कि फिल्म के सभी किरदार काम के प्रति काफी डेडीकेट हैं।

वरुण धवन ने बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया अपना बेहतर काम दिखा रही हैं। अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि हर फिल्म में किरदार को एक चैलेंज के रूप में देखता हूं। वरुण धवन और आलिया भट्ट की यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस में इसे लेकर काफी उत्साह है।

इस फिल्म को करण जौहर ने प्रड्यूस किया है। इसमें आपको माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) भी आलिया और वरुण के साथ लीड रोल में हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म करण जौहर (Karan Johar) के पिता यश जौहर (Yash Johar) का सपना थी, जिसे वे पूरा करने जा रहे हैं। करण जौहर इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी सीरियस हैं। वह इसे हिट कराने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े: World Cup 2019: भारत-पाक क्रिकेट मैच को लेकर सहवाग ने कही ऐसी बात के फैंस का दिल हो जाएगा गार्डन-गार्डन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED