Logo
January 23 2020 11:08 AM

मासूम के साथ पहले महिला टीचर ने की गंदी हरकत फिर दी ये भयानक धमकी

Posted at: Oct 29 , 2017 by Dilersamachar 5305

दिलेर समाचार, टीचर और स्टूडेंट की रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। ये घटना आगरा की है। जिसमें ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि अब गुरू और शिष्य का रिश्ता भी पहले जैसा नहीं रहा है। पहले के जमाने में इस रिश्ते को खून के रिश्ते से भी बढ़कर माना जाता है। लेकिन आज स्थिती इसके उलट है। हमारे पुराणों में गुरु और शिष्य के रिश्ते को माता-पिता के रिश्ते से भी ऊंची जगह दी गई है। इस रिश्तें को माता-पिता, भाई-बहन जैसे रिश्तो की तरह ही पवित्र माना गया है। पर इस कलयुग में हर रिश्ते की तरह इस गुरु-शिष्य के रिश्तो को भी बर्बाद करने वालो की कमी नहीं है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने इस रिश्ते की तार-तार कर दिया। आज जब ऐसा घटनायें सामने आती है तो सब ये सोचते है कि आज सके समय में बच्चे कहीं पर भी सेफ नहीं है। हर जगह बस बच्चों के साथ गलत काम करने वाले ही लोग है। आगरा की घटना जिसमे एक महिला टीचर ने अपने ही पास पढ़ने बाला १ एक लड़का जिसकी उम्र महज ११ साल है उसके साथ किया ऐसा कि आपको सोचने पर मजबूर कर देगा।

इस तरह की घटनाएं पश्चिमी देशो में काफी बार हो चुकी है कुछ दिन पहले अमेरिका में ऐसे ही मामले सामने आये थे पर भारत में ऐसे केस अभी तक सुनने को नहीं मिला था। पर जो हुआ वो बहुत घिनोना था। एक कलयुगी टीचर ने बनाया नौवीं में पढ़ने वाले छात्र को अपनी हवस मिटाने के लिए सका इस्तेमाल किया। इस घटना में सका साथ उसकी बहन ने भी दिया। घटना के अनुसार वह उसकी गंदी फिल्में दिखाकर उसको गंदा काम करने के लिए मजबूर करते थे। कई बार उसको डरा-धमका कर भी उसके साथ घिनौना काम करने की कोशिश करते थे।

छात्र के मुताबिक दोनों पहले उसे अश्लील वीडियो दिखाते थे और बात उससे वैसा ही करने को कहाँ जाता था। ऐसा ना करने पर उसे एग्जाम मे फ़ैल करने की धमकी दी जाती थी। जिसे छात्र डरकर ये सब करने पर मजबूर हो जाता था। कई बार उसे लगता था कि वह घर बता दें लेकिन डर कर वह नहीं बताता था। 

ये भी पढ़े: ऐसी जगह जहां मां के सामने बनाते है बेटियों से सम्बन्ध


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED