Logo
April 26 2024 04:10 AM

आहिल के साथ सलमान की मस्ती का वीडियो आया सामने...दबंग कंसर्ट के लिए परिवार समेत लंदन गए

Posted at: Sep 16 , 2017 by Dilersamachar 9726

दिलेर समाचार,सुपरस्टार सलमान खान ने अपने भांजे आहिल के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में सलमान और आहिल खाने की टेबल पर नजर आ रहे हैं.
वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्पिता खान के बेटे आहिल कुछ खा रहे हैं और इसी दौरान मामू सलमान खान उन्हें वह चीज खिलाने को कहते हैं. आहिल मामू सलमान खान को खिलाने के लिए हाथ तो आगे बढ़ाते हैं लेकिन फिर उन्हें ना खिलाकर खुद खाने लग जाते हैं.

इसे देख सलमान खान जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं और भांजे को प्यार भी करते हैं. सलमान और आहिल का यह बेहद ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले सलमान ने आहिल के साथ एक दूसरा वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने भांजे के साथ बॉक्सिंग करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में सोहेल खान भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाया था.

चलते-चलते आपको यह भी बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ सलमान खान की आगामी फिल्म है. फिल्म की शूटिंग अबू ढाबी में हो रही है. ये फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. कुछ ही दिन पहले शूटिंग के दौरान फिल्म के 5 साल पूरे होने पर सेट पर काफी बड़ा सेलिब्रेशन किया गया था.
 
https://www.instagram.com/p/BZDx8ifBk6b/?taken-by=beingsalmankhan
 

ये भी पढ़े: 'तम्मा तम्मा' गाने के डांस पर संजय दत्त का खुलासा, 16 दिनों तक जम कर किया था अभ्यास

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED