Logo
April 25 2024 04:55 AM

कब्र से आई आवाज, ‘जिंदा हूं मे बाहर निकालो’

Posted at: Aug 26 , 2017 by Dilersamachar 9730

दिलेर समाचार,मेरठ। यह खबर वाकई हैरान कर देने वाली है। मेरठ में एक कब्र से किसी व्यक्ति की आवाज आती है और कब्र से गुनगुनाने की भी आवाजें आती हैं। यह घटना मेरठ के एक गांव जलालपुर की है। इस घटना से पूरे गांव में खौफ का महौल है। इस कब्र से आवाजें आती हैं कि मैं जिंदा हूं मुझे बाहर निकालो। दरअसल इस कब्र में गांव के इरफान नामक युवक को मौत के बाद दफनाया गया था। इरफान गांव में सबका चेहेता था।

एक दिन अचानक इरफान को खून की उल्टियां शुरू हो गई। इरफान के परिजनों ने उसे कई चिकित्सकों को दिखाया लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। इरफान की मौत हो गई। इस पर इरफान को गांव के कब्रिस्तान में दफना दिया गया।

इरफान की मौत के कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन एक दिन जब इरफान का छोटा भाई दीन मुहम्मद उसकी कब्र के पास से गुजरा तो उसे कब्र में से गुनगुनाने की आवाज सुनाई दी। इस आवाज को सुनकर दीन मुहम्मद के होश उड गए। 

उसके बाद कब्र से ऐसे आवाजें भी आने लगी कि मैं जिंदा हूं मुझे बाहर निकालों। इरफान के पिता ने जिला प्रशासन से गुहार लगाई है कि उसके बेटे की कब्र को खोदा जाए क्योंकी वह रोजाना कब्र के अंदर से उन्हें आवाज देता है।

ये भी पढ़े: रोहित शर्मा को मिला था क्यों मिला फिल्म का ऑफर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED