Logo
December 6 2022 03:09 AM

आपके पार्टनर के हाथ पकड़ने का तरीका खोलता है आपके रिलेशन के कई गहरे राज

Posted at: Jan 15 , 2018 by Dilersamachar 10422

दिलेर समाचार, इसमें कोई दोराहे नहीं की प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है। जब किसी को किसी से प्यार होता है तो उन्हें अपना जीवन और भी खूबसूरत लगने लगता है। प्यार एक ऐसा एहसास है जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है।

आज हम आपको इस वीडियो में बताएँगे की आपके पार्टनर का हाथ पकड़ने का तरीका क्या कहता है आपके बारे। तो आएये जानते है की पार्टनर के हाथ पकड़ने का तरीका क्या बताता है।

हाथ को क्रॉस करके पकड़ना - यदि आपका पार्टनर आपका हाथ क्रॉस कर के पकड़ता है तो कहा जाता है की ये इस बात की ओर इशारा करता है की आपका पार्टनर आपको लेकर बहुत केयरिंग है। ऐसा इंसान अपने पार्टनर की खुशियों का बहुत ख्याल रखने वाले होते है।

हाथ को जोर से पकड़ना - जब आप और आपका पार्टनर एक दूसरे के हाथ को जकड़कर पकड़ते हैं तो इससे पता चलता है कि आपका पार्टनर आपको और आपके साथ अपने रेलशनब को लेकर काफी सीरियस है। आपके पार्टनर के दिल में आपकी ख़ास अहमियत और जगह है।

ऊँगलियो की मदद से हाथ पकड़ना - जब आप या आपका पार्टनर एक दूसरे का हाथ सिर्फ उंगलियों की मदद से पकड़ते है तो कहा जाता है की आपका पार्टनर आपको लेकर काफी कैजुअल है।

भीड़ में हाथ कसकर पकड़ना - जब किसी का पार्टनर अपने पार्टनर का हाथ भीड़ में भी कसकर पकड़ता है तो कहा जाता है की ऐसे लोग जीवनभर अपने पार्टनर को अपने साथ लेकर चलना चाहते है और ऐसे लोग अपने प्यार को जाहिर करने और इजहार करने से नहीं कतराते है।

एक ऊँगली से पकड़ना - जो कपल एक दूसरे की ऊँगली पकड़ते है  कहा जाता है की ऐसे लोग अपनी आजादी को बहुत अधिक इम्पोर्टेंस देने वाले होते है। ऐसे पार्टनर बहुत अच्छी तरह से जानते है की एक दूसरे को किस तरह सम्मान देना है। इस तरह एक ऊँगली पकड़ने वाले कपल एक दूसरे का साथ निभाने वाले होते है।

ये भी पढ़े: पढ़ें फेमस टीआरपी टॉपर सीरियल नागिन 3 की पूरी कहानी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED