Logo
February 18 2020 01:34 PM

मानसिक अस्वस्थ व्यक्ति को पेड़ से बांधकर पीटा जानें पूरा मामला

Posted at: Sep 7 , 2018 by Dilersamachar 5206

दिलेर समाचार, बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु में एक मानसिक रूप से अस्वस्थ व्यक्ति को बच्चा चोर की आशंका पर भीड़ ने पेड़ से बांधकर पीटा.
बेंगलुरु के व्हाइट फील्ड एरिया के आसपास के लोगों में अफवाह फैली कि युवक बच्चा चुराने के लिए आया है. इस पर लोगों ने उसे पकड़कर पेड़ से बांध दिया. और फिर पिटाई करने लगे. वायरल हुए वीडियो में दिखा कि लोग उससे पूछताछ करने के साथ सिर पर प्रहार कर रहे हैं. हिंदी में युवक से पहचान पत्र देने की मांग करते हुए कह रहे हैं कि वह ड्रामा कर रहा है. पेड़ से युवक को बांधे जाने के बाद लोग वीडियो में हंसते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. उधर, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह युवक को भीड़ के कब्जे से बाहर निकाला. इस दौरान युवक का उत्पीड़न करने के आरोप में चार लोग गिरफ्तार हुए. 

 

बता दें कि दो महीने पहले बच्चा चोरी की आशंका पर भीड़ ने पीट-पीटकर 32 वर्षीय इंजीनियर को मौत के घाट उतार दिया था. यह घटना कर्नाटक के बिडार इलाके में व्हाट्सअप पर फैली अफवाह के बाद हुई थी. इसके बाद फिर से भीड़ की ओर से अफवाह पर एक और व्यक्ति की पिटाई का मामला कानून-व्यवस्था के लिए चुनौती भरा है. बता दें कि इंजीनियर की हत्या का मामल सुर्खियों में रहा था. जिसके बाद जुलाई में केंद्र सरकार की ओर से सभी राज्यों को एडवाइजरी भी जारी कर ऐसी घटनाओं को रोकने के निर्देश दिए गए थे. वहीं केंद्र सरकार ने व्हाट्सअप को भी फेक न्यूज रोकने के निर्देश दिए थे

ये भी पढ़े: SC/ST Act पर सुमित्रा महाजन ने बच्चों को लेकर कहा...


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED