Logo
April 17 2024 05:30 AM

दो दिन से पति को पीट रही थी पत्नी तो उतार दिया मौत के घाट फिर खुद की सुसाइड

Posted at: Jan 10 , 2023 by Dilersamachar 9304

दिलेर समाचार, चंडीगढ़. फिरोजपुर छावनी  में सेना सेवा कोर बटालियन में कार्यरत एक लेफ्टिनेंट कर्नल ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में यूनिट के क्वार्टर गार्ड में सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें लिखा है कि  मुझे बताते हुए शर्म आ रही है कि मुझे बीते 2 दिन से सोने नहीं दिया जा रहा है. मेरी पत्नी मुझे पीट रही है. इसके चलते मैं अपनी पत्नी को मारने से रोक नहीं पाया.

घटना बीते रविवार देर रात की है. पुलिस ने मृतकों की पहचान लेफ्टिनेंट कर्नल निशांत तोमर (44)और उनकी पत्नी डिंपल तोमर के रूप में की है. जानकारी के मुताबिक, दंपति कथित तौर पर एक वैवाहिक विवाद से गुजर रहे थे, जिसने कल रात एक बदसूरत मोड़ ले लिया. सूत्रों ने कहा कि मृतक अधिकारी ने सबसे पहले यहां यूनिट लाइन्स स्थित अपने आवास पर अपनी पत्नी की हत्या की. बाद में, वह एक मंदिर में गया, जहां उसने प्रार्थना की और फिर यूनिट के क्वार्टर गार्ड में गया, जहां उसने प्रदर्शन के बहाने एक संतरी से इंसास राइफल पकड़ी और खुद को गोली मार ली.

ये भी पढ़े: मुंबई में बोनी कपूर, राहुल मित्रा, सुभाष घई, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अन्य सेलेब्स से मिले योगी आदित्यनाथ

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED